करण जौहर ने किया बड़ा ऐलान, जालियावाला बाग हत्याकांड पर बनाने जा रहे हैं फिल्म

1 min


Jallianwala Bagh Massacre

फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी अपकमिंग फिल्म की एलान किया है। ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर’ की सच्ची कहानी पर आधारित ये फिल्म होगी। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है- इस फिल्म के माध्यम से ब्रिटिश राज से शंकरन नायर युद्ध के दौरान कोर्टरूम बेटल को सामने लाया जाएगा जो जालियावाला बाग हत्याकांड को उजाकर करेगा। शंकरन नायर की बहादुरी ने पूरे देश में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया और सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति का एक वसीयतनामा है।“

आगे लिखा है कि “फिल्म की कहानी रियल लाइफ घटना किताब ‘द केस देड शूक द इंबायर’ जो कि रघू पालत(ग्रेट-ग्रेंडसन ऑफ शंकरन नायर) और उनकी वाइफ पुष्पा पालत से प्रेरित है।”

ये फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर होगी। फिलहाल फिल्म के स्टार कास्ट की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

करण जौहर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- “ऐतिहासिक व्यक्ति सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर लाकर बेहद उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। @karanstyagi द्वारा निर्देशित। अधिक विवरण जल्द ही अनुसरण करने के लिए, बने रहें!”

बात करें करण जौहर की तो उनकी कई फिल्में आने वाली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह, वरुण धवन की मिस्टर लेले, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, विजय देवरकोंडा-अन्नया पांडे की लाइगर और दोस्ताना 2। इन सबके अलावा करण जौहर जल्ह ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को अपने अगले प्रोजेक्ट में लॉन्च करने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये