करण जौहर, जाकिर खान ने इस नए ब्रिटानिया गुड डे अभियान के सरप्राइज का किया खुलासा!

1 min


सरप्राइज पैक अभियान में मनोरंजन जगत में देश भर के कई नाम शामिल थे, जो पहले कभी नहीं देखे गए अवतारों में थे!

वापस कुछेक दिन के शहरी भारत की सबसे बड़ी बिस्कुट ब्रांड ब्रिटानिया गुड डे, से निश्चिंत उपभोक्ताओं पर एक खुश शरारत खेला के रूप में यह एक ‘आश्चर्य कुकी पैक’ का शुभारंभ किया। यह चौंकाने वाले अभियान के साथ लाइव हो गया! देश भर के शीर्ष मनोरंजन गुरुओं की एक श्रृंखला ने अपने प्रसिद्ध व्यक्तित्व लक्षणों को मज़ेदार, बनावटी तरीके से बदलने के लिए जोड़ा। दर्शकों का जाना-पहचाना जाना। अभियान का उद्देश्य इन प्रसिद्ध सितारों के व्यक्तित्व स्वैप के माध्यम से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना था, और यह शैली में किया!

स्टार जोड़ियों में करण जौहर और जाकिर खान, उदित नारायण और बाबा सहगल, और गौतम मेनन और आरजे बालाजी शामिल हैं, दोनों कॉलीवुड में प्रख्यात नाम हैं। प्रत्येक स्टार ने दूसरे के व्यक्तित्व को अपनाया, भाषण के ट्रेडमार्क शिष्टाचार की नकल की और वाक्यांशों को पकड़ लिया। परिणाम? उत्पाद के बारे में क्या है, इस बारे में दर्शकों को चिंतित छोड़ दिया गया था।

शुक्रवार को स्टार्स ने इस सरप्राइज का खुलासा किया। ब्रिटानिया गुड डे सरप्राइज पैक के अंदर क्या है? ब्रांड से नई तैयार की गई स्वादिष्ट, क्रंची और चॉकलेटियर, चोको चिप कुकीज।

सरप्राइज पैक लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए विनय सुब्रमण्यम, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, “गुड डे ब्रिटानिया का सबसे बड़ा ब्रांड है। किसी भी उपभोक्ता से ब्रिटानिया गुड डे के बारे में पूछें और वे तुरंत अद्भुत मक्खन और काजू कुकीज़ का वर्णन करेंगे। अब ब्रिटानिया गुड डे ने एक माउथवॉटर चोकोचिप कुकी लॉन्च की है। साज़िश और रुचि पैदा करने के लिए, हमने ‘सरप्राइज़ कुकी’ नामक कुछ विशेष संस्करण पैक लॉन्च किए हैं। अब जब आश्चर्य का खुलासा हो गया है, तो हम देश में अपना बिल्कुल नया ब्रिटानिया गुड डे चोकोचिप कुकीज़ लॉन्च कर रहे हैं। यह अभियान ब्रिटानिया गुड डे से हमारी नई चॉकलेट चिप कुकीज लॉन्च करने का एक मजेदार और आकर्षक तरीका था और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है (कोई आश्चर्य नहीं)।”

अपने रचनात्मक परिप्रेक्ष्य में प्रिया शिवकुमार, राष्ट्रीय रचनात्मक निदेशक, जेडब्ल्यूटी ने कहा, “ठीक है, हम सभी को हमारे आश्चर्य पसंद हैं, है ना? हम चाहते थे कि संचार गुड डे सरप्राइज पैक जैसा अनूठा हो, इसलिए हमने अपने इन्फ्लुएंसर स्वैप के साथ चीजों को बदलने और इसे दिलचस्प बनाने का फैसला किया। लोकप्रिय हस्तियों ने हास्य और बुद्धि की उदार खुराक के साथ अपने दर्शकों को प्रसन्न करने के लिए व्यक्तित्वों को बदल दिया। गीत, रैप, स्टैंड-अप कॉमेडी या कमेंट्री, मार्ग कई थे, लेकिन इसका परिणाम दर्शकों को एक सुखद नई भूमिका में उनकी बहुत प्रिय मूर्तियों को देखने और उनका आनंद लेने के लिए धन्यवाद, मजेदार, विचित्र, पूर्ण स्वाद के आश्चर्य को सही मायने में दिया गया। शुभ दिन ”शैली।”

प्रत्येक सेलेब जोड़ी के लिए YouTube अभियान का लिंक:

करण जौहर और जाकिर खान

 

गौतम वासुदेव मेनन और आरजे बालाजी

 

बाबा सहगल और उदित नारायण


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये