शनाया कपूर को लॉन्च कर रही है करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन

1 min


  • छवि शर्मा

यह बात तो हम सभी जानते है कि, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के इकलौते रॉबिनहुड हैं, जो ज्यादातर स्टारकिड्स को अपनी फिल्मों से लॉन्च करते हैं और हमें इस बात पर बिलकुल आश्चर्य नहीं होता।

कुछ लोग उन्हें भाई-भतीजावाद (नेपोटिस्म) को बढ़ावा देने वाला आदमी कहते हैं और कुछ लोग उन्हें सच्चा दोस्त कहते हैं जो अपने दोस्त के बच्चों को लॉन्च करता है।

अभिनेता वरुण धवन, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे जैसे स्टार्स तो पहले से ही उनकी लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन अब उनकी लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है और यह कोई और नहीं बल्कि संजय कपूर की बेटी बी-टाउन गर्ल शनाया कपूर है।

जी हां दरअसल मार्च में हमने यह अफवाह सुनीं थी कि हॉट शनाया कपूर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। लेकिन अब ख़बर है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म पर काम शुरू कर दिया है, और फिल्म का संभावित टाइटल “दोनो मिले इस तरह” है।

उनके पिता संजय कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर को साझा किया और लिखा “नई शुरुआत, आप पर गर्व है, मेहनत करो, फोकस करो, बस यही शुरुआत है, आसमान की हद है। #firstdayshoot #excitingtimes, love you।”

शूटिंग जुलाई 2021 में शुरू होनी थी, लेकिन COVID 19 के कारण इसमें देरी हो गई। अब संभावित टाइटल तय हो गया है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं, उन्हें यह टाइटल भी काफी पसंद आया और यह एक ट्राएंगल लव स्टोरी होने वाली है। शनाया कपूर, गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ नजर आएंगी।

SHARE

Chhavi Sharma