‘द कपिल शर्मा शो‘ में करण जौहर के खुलासे ने सबको हंसाया 

1 min


बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर हाल ही में सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द कपिल शर्मा शो‘ में नजर आये। करण ने सेट पर न सिर्फ शानदार समय बिताया और टीम द्वारा किये गये मजाक का भरपूर आनंद उठाया, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि दर्शक भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो जायें।

कपिल ने जब अपने मजाकिया अंदाज में उनसे बॉम्बे वेलवेट में निगेटिव किरदार से इनकार करने का कारण पूछा, तो करण जौहर एक शानदार जवाब के साथ तैयार थे। सेट के एक सूत्र ने हमें बताया कि, ‘‘उन्होंने कहा कि वे कुछ अलग करके दर्शकों को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया ने उलटे उन्हें चौंका दिया। उन्होंने यह भी बताया कि इस रिलीज के बाद किसी ने भी उन्हें कोई भूमिका ऑफर नहीं की और इस तरह अभिनय के प्रति उनकी दिलचस्पी पर पानी फिर गया (हंसते हुये)।‘‘

करण ने अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के बारे में भी कई बातें बताईं। उन्होंने बताया कि शाहरूख खान को बाथरूम में चार घंटे लगते हैं, आलिया वास्तव में बुद्धिमान हैं, करीना कपूर को हमेशा सारी गॉसिप की पहले से ही खबर रहती है और वह इसके बारे में रणबीर कपूर को बताती हैं, जो इसे आगे दूसरे लोगों को बताते हैं और दीपिका पादुकोण इतनी भावुक हैं कि किसी भी समय रो सकती हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ के पूरे एपिसोड देखें, प्रत्येक वीकेंड पर रात 9 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये