सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में करण जौहर की स्टेटमेंट होगी दर्ज, इसी हफ्ते लिया जाएगा बयान

1 min


Karan Johar Statement

करण जौहर की स्टेटमेंट दर्ज करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में 38 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस अब करण जौहर की स्टेटमेंट भी दर्ज करेगी। इसी हफ्ते फिल्ममेकर करण जौहर का बयान दर्ज किया जाएगा। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ये ट्वीट किया है और इस बात की जानकारी दी है। ट्वीट में एएनआई ने लिखा – सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता करण जौहर का बयान इस सप्ताह दर्ज किया जाएगा।”

अब तक 38 लोगों से हो चुकी है पूछताछ

आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 38 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। आज महेश भट्ट का बयान भी इस पूरे मामले में दर्ज किया गया। महेश भट्ट से बांद्रा पुलिस ने लगभग 2 घंटे तक पूछताछ की। महेश भट्ट से पुलिस ने सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती के बीच रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछे। इसके अलावा फिल्म निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती के भी इस मामले में बयान दर्ज हो चुके हैं।

मेरी कंपनी ने हमेशा न्यूकमर्स को मौका दिया – महेश भट्ट

महेश भट्ट से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने कई बातें कही। अपने बयान में उन्होंने कहा – ‘मेरी फ‍िल्म प्रोडक्शन कंपनी ने हमेशा न्यूकमर्स को मौका दिया है।’ सुशांत से अपनी मुलाकातों के बारे में भी बताया। उनके मुताबिक 2018 में सुशांत से उनकी जब मुलाकात हुई थी, तब एक किताब पर चर्चा हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात 2020 में हुई थी। भट्ट ने पुलिस को यह भी बताया कि ‘सड़क 2’ में सुशांत को कास्‍ट करने को लेकर कोई बात नहीं हुई थी।

कंगना रनौत से भी पूछताछ की तैयारी

सुशांत की मौत पर सबसे पहले सवाल कंगना रनौत ने ही उठाए थे। जिसके बाद ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया। वहीं पुलिस कंगना रनौत से भी पूछताछ करने वाली है। लेकिन इस वक्त कंगना मनाली में हैं। कहा जा रहा है कि पुलिस ने उन्हें समन भी भेजा लेकिन मुंबई स्थित उनके ऑफिस ने समन नहीं लिया।

और पढ़ेंः साउथ सुपरस्टार नितिन और शालिनी कंदुकूरी ने लिए सात फेरे, देखें खूबसूरत तस्वीरें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये