करन खंडेलवाल कहते है, “जीवांश मेरे छोटे भाई की तरह है”

1 min


जीवांश के साथ अपनी दोस्ती और समानता के बारे में साझा करते हुए, करन कहते हैं, “जीवांश के साथ काम करने बहुत मज़ा आता है।

टेलीविजन इंडस्ट्री आसान नहीं है। अभिनेताओं के शेड्यूल लंबे और अनियमित होते है। पर चीजें आसान हो जाती हैं जब आपके पास एक दोस्त होता है जिसके साथ आप कंफर्टेबल और अपनी हर बात शेयर कर सकते हैं। हाल ही में, अभिनेता करन खंडेलवाल ने अपने सह-अभिनेता और ऑनस्क्रीन भाई जीवांश चड्ढा के साथ अपनी दोस्ती के बारेमे बताया। वे दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में अयूब खान और दीपशिखा नागपाल के बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं।

जीवांश के साथ अपनी दोस्ती और समानता के बारे में साझा करते हुए, करन कहते हैं, “जीवांश के साथ काम करने बहुत मज़ा आता है। वह एक अद्भुत सह-अभिनेता हैं। चूंकि हम शो में भाई हैं, मेरी सबसे ज्यादा बॉन्डिंग जीवांश के साथ हुई है। उसकी कुछ आदतें मुझे अपनी याद दिलाती हैं जब में अपने पहले शो की शूटिंग कर रहा था। जैसे, वह हमेशा अपने बालों में गुस्से रहता है, लगातार अपने बाल सही करते रहता है। मेरी भी यही आदत थी और अब भी है। चूंकि जीवांश इंडस्ट्री में नया है, मुझे उसे एक्टिंग टिप्स बताने का मौका मिलता है। उदाहरण के लिए, जब मेरा उसके साथ एक दृश्य होता है, जहां विक्की (जीवांश) लीड पर होता है, तो मेरा सुझाव है कि वह थोड़ा आगे खड़ा हो। हमारे बीच एक और समानता यह है कि हमे जीम करना बहुत पसंद है और हम अक्सर साथ में वर्कआउट करने जाते है।”

वह यह भी कहते हैं, “जीवांश बहुत शानदार खाना बनाता है और मेरे लिए स्वादिष्ट व्यंजन बनाता है। वह सबकी देखभाल करता है और मेरे छोटे भाई जैसा है। दीपशिखा जी और जीवांश के साथ, मुझे इंस्टाग्राम रील बनाने में मज़ा आता है। हमने बहुत सारे वीडियो बनाए हैं और बहुत सारे तस्वीरे भी क्लिक किए हैं। इसके कारण अब मेरा फोन मेरे और जीवांश के चित्रों से भर गई हैं (हंसते हुए)। सेट पर एक अच्छे दोस्त का होना बहुत अच्छा होता है। ”

हम खुश हैं कि करन ने शो में एक खास दोस्त बना लिया है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

SHARE

Mayapuri