रोहन मेहरा को करण मेहरा की सलाह

1 min


ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रशंसक अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) को पर्दे पर रोमांस करते देखना पसंद करते हैं। अब लगता है कि उनके ऑनस्क्रीन बेटे नक्श (रोहन मेहरा) के रोमांस करने की घड़ी आ गयी है।

शो में फिलहाल रश्मि (नेहा सरूपा) की शादी का जश्न चल रहा है और इसी दौरान नक्श पर कामदेव का तीर चलेगा और उनके दिल को घायल कर देगा।

शो में रोमांटिक हीरो की भूमिका को लेकर रोहन बहुत खुश हैं और इस मामले में वह अपने ऑनस्क्रीन पिता करण मेहरा से काफी कुछ सीख सकते हैं।

बरसों से करण का किरदार नैतिक सिंघानिया एक साथ परफेक्ट पति और एक परफेक्ट प्रेमी की भूमिका निभाते आ रहा है और अब उनका ऑनस्क्रीन किरदार उनके ही कदमों पर चलने वाला है। करण रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने के लिये जरूरी जानकारियां पाकर बहुत खुश हैं।

इसके बारे में जानकारी देते हुये रोहन ने बताया, ‘‘नैतिक अक्षरा के लिये आदर्श पति और आदर्श प्रेमी रहा है और नक्श परिवार की समस्याओं से निपटता आया है। अब नक्श प्यार की दुनिया में कदम रखने वाला है तो इसके बारे में सीखने के लिये उसके पिता से बेहतर कोई नहीं है। मैं रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने के लिये करण से टिप्स ले रहा हूं।’’

देखिये रोहन मेहरा उर्फ नक्श को ये रिश्ता क्या कहलाता है में सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये