करण पटेल ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत पर निकाली भड़ास, बोले – आपकी बहन क्यों देखती है पूरा बिजनेस … किसी आउटसाइडर को मौका क्यों नहीं दिया

1 min


करण पटेल कंगना रनौत

करण पटेल ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत पर निकाली भड़ास, मणिकर्णिका से सोनू सूद के रोल को हटाए जाने की कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस को एक बार फिर कंगना रनौत ने जोर-शोर से उठाया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत समेत कई स्टार्स ने नेपोटिज़्म के खिलाफ अपनी बात रखी है। इसी बीच टीवी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ फेम करण पटेल ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के नेपोटिज्म वाले बयान पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं करण ने कंगना पर खुद नेपोटिज्म फैलाने का आरोप भी लगाया है। एक्टर का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनसे ताल्लुक ना रखने वाले लोग भी फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

करण पटेल ने नेपोटिज्म पर दिया बयान

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में करण पटेल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि लोग नेपोटिज्म को लेकर इतना क्यों बोल रहे हैं जो खुद ही किसी नए डायरेक्टर या एक्टर को अपनी फिल्मों में मौका नहीं दे रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान करण ने कंगना रनौत का बिना नाम लिए कहा कि ‘अभ‍िनव कश्यप से लेकर अन्य कम वक्त के एक्टर्स इस मामले में कूद पड़े हैं। मुझे नेपोट‍िज्म को यूं मुद्दा बनाने के पीछे कोई कारण नजर नहीं आता। उदाहरण के लिए एक एक्ट्रेस इन दिनों नेपोट‍िज्म पर जमकर बोल रही हैं’। लेकिन वह किन आधार पर बोल रही हैं ये समझ से परे हैं।

वहीं नेपोटिज्म को लेकर करण ने कंगना पर भड़ास निकालते हुए कहा कि, ‘तो आप बड़े स्टूडियोज के पीछे क्यों भाग रहे हो ? क्यों आप नेपोटिज्म का बिगुल बजा रहे हो ? आपका खुद का प्रोडक्शन हाउस है, तो कृपया किसी न्यूकमर या निर्देशक को जगह दें। उनके साथ आप बतौर एक्ट्रेस काम करें। तब हम आपकी बातें सुनेंगे। अगर ऐसा है तो इन लोगों को सुशांत को अपनी फिल्मों में लेना चाहिए था।

एक्ट्रेस के प्रोडक्शन हाउस पर साधा निशाना

इसके अलावा करण ने मणिकर्णिका से सोनू सूद के रोल को हटाए जाने पर कहा कि उन्होंने पहले सोनू सूद को कास्ट किया और फिर बाद में किसी और को, इसलिए वह सोनू सूद के बारे में भूल गई। मैंने उन्हें कभी किसी नए निर्देशक या अभिनेता के साथ काम करते नहीं देखा।’

इतना ही नहीं करण ने ये भी कहा कि आपका खुद का प्रोडक्शन हाउस है तो उसकी जिम्मेदारी किसी नए व्यक्ति को क्यों नहीं दे रहे। आपके परिवारवाले, आपकी बहन उस बिजनेस को संभालती है। आप क्यों किसी नए या आउटसाइडर को मौका नहीं देती। क्यों अब तक आपने किसी जॉब ओपनिंग की अनाउंसमेंट नहीं की। आपने आपके प्रोडक्शन हाउस की देखभाल के लिए क्यों किसी एमबीए होल्डर को नहीं बुलाया ? करण पटेल का ये बयान सुर्खियों में छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें– डायरेक्टर शशांक खेतान ने डिएक्टिवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- नफरत फैलाने का…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये