वयस्क बाजीराव की भूमिका निभाएंगे करण सूचक

1 min


बाल कलाकार रुद्र सोनी ने बड़ी सुंदरता के साथ बाजीराव की जिम्मेदारी पूर्ण भूमिका निभाई है और अब उनकी यह जिम्मेदारियां टीवी उद्योग के सबसे बड़े और प्रमुख चेहरे के कंधों पर डाल दी जाएंगी। इस भूमिका को निभाने वाला प्रमुख चेहरा होंगे करण सूचक जो कि टेलीविजन उद्योग में एक प्रसिद्ध व पसंदीदा एक्टर हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘पेशवा बाजीराव’ जल्द ही लीप लेगा जिसें बाजीराव के प्रमुख किरदार को निभाते हुए एक ताजा चेहरा दिखेगा। यह कार्यक्रम अपनी बहुप्रतिभाशाली कास्ट, कसे हुए कथानक, पहले कभी न देखे गए एक्शन और कुछ अद्भुत विजुअल इफेक्ट्स के लिए प्रसिद्ध है, इसमें अब लीप के बाद की कास्ट देखने को मिलेगी।

पेशवा बाजीराव की भूमिका के लिए निर्माता एक ऐसा व्यक्ति चाहते थे जो कि दिमाग और शरीर का उचित संयोजन हो। पेशवा बाजीराव अपनी बुद्धि, उनकी सेना को प्रोत्साहित करने वाले अपने सशक्त भाषण और किसी भी युद्ध को लड़ने व जीतने वाली अपनी ताकत के लिए जाने जाते हैं। मृणाल जैन, निकेतन धीर, पर्ल वी पुरी, हर्षद अरोड़ा और अन्य जैसे कई प्रसिद्ध नामों में से, करण सूचक को वयस्क बाजीराव की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

करण सूचक से संपर्क किए जाने पर, उन्होंने यह पुष्टि की, ”मुझे यह जानकर बेहद गर्व और उत्साह हुआ कि मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर पेशवा बाजीराव में युवा बाजीराव की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। बिल्कुल, यह एक जिम्मेदारी के साथ आता है, एक अभिनेता के रूप में मैं जिससे परिचित हूं और मैं बिल्कुल इसमें काम करना चाहूंगा और दर्शकों की उम्मीदों को पूरा करना चाहूंगा। इस बेहतरीन अवसर के लिए धन्यवाद, सोनी टीवी आपके साथ काम करने की तैयारी कर रहा हूं।“ चलिए इंतजार करते हैं और देखते हैं कि पेशवा बाजीराव का यह डायनेमिक किरदार निभाने वाला वह एक कौन होगा

हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7:30 बजे पेशवा बाजीराव से जुड़े रहें, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये