INTERVIEW!! “भगवान के नाम पर हमारी फिल्में देख लो बाबा” – करण जौहर

1 min


लिपिका वर्मा

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म जब कभी भी बड़े पर्दे पर आ रही होती है तो लोग उनकी फिल्मों का बेचैनी से इंतज़ार कर रहे होते हैं। फिल्म “कपूर एंड संस” के ट्रेलर लांच पर सभी स्टार्स उपस्थित रहे पर ना जाने क्यों ऋषि कपूर आये और चले गए शायद समय से इवेंट शुरू नहीं हुआ इसलिए वो नाराज हो कर चले गये  ??

करण जौहर ने अपनी बातों से समा बांधे रखा तो आलिया ने अपने अंदाज़ में प्रश्नों के जवाब दिए वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान भी मंच पर प्रश्नों को अच्छी तरह झेलते हुए नजर आये –

आईये लिपिका वर्मा की नजरों से देखें “कपूर एंड संस” की प्रेस मीट क्या कुछ हुआ”

करण जौहर

“ऋषि कपूर का प्रोस्थेटिक मेकअप करने में करीब चार से पांच घंटे लगते थे। ऋषि कपूर हमारे साथ लगभग 4/5 फिल्मों से जुड़े हुए हैं और इस फिल्म में नाना का किरदार अदा कर रहे हैं।”

dc-Cover-h7p67at9nd56geudphd5df87s4-20160211121331.Medi

करण जौहर

“कपूर एंड संस” की प्रोमोशन्स हम कुछ डेढ़ महीने के लिए ही करने की सोच रहे है क्योंकि दो महीने तक प्रोमोशन्स करने की वजह से हम और हमारे फैंस एक ही फिल्म के बारे में सुनते सुनते थक जाते हैं, बोर हो जाते हैं। हमारे समय में 1980-1990 के दशक में केवल ट्रेलर देख कर ही ऑडियंसेस फिल्म देखने का मन बना लिया करते। किन्तु हम लोग इस तरह से प्रोमोशन्स करते हैं जैसे कि भीख मांग रहे हों हमारी फिल्म आकर देखें, “भगवान के नाम पर हमारी फिल्में देख लो बाबा!!”

किसिंग दिवस पर भी बोले करण जौहर

हाल ही में मैं विदेश में था और जिस भी एलीवेटर (लिफ्ट) में मैं घुसा हर कोई मुझे किस करते हुए नजर आया -जैसे कि मुझे सिग्नल मिल रहा हो कि या तो तुम भी कोई साथी ढूंढ लो ? या फिर नहीं ढूंढने के लिए “लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड ले लो!! हंस कर बोले करण।

आलिया किस तरह सिद्धार्थ और फवाद में बैलेंस करेंगी तो बोली ”

मैं उनके ऊपर नहीं खड़ी हो रही हूँ बाबा!! यह एक लव ट्रायंगल कहानी है।

एक पत्रकार ने आलिया को शी संबोधित कर के कंफ्यूज किया तो करण बीच में बोले, “अक्सर मेरे को ही शी करके संबोधित कर देते हैं लोग!!

Siddharth Malhotra, Alia Bhatt, Fawad Khan
Siddharth Malhotra, Alia Bhatt, Fawad Khan

सिद्धार्थ से जब पुछा गया कि आलिया को आप ले उड़ेंगे या फिर फवाद को मिलेगी आलिया

फवाद बीच में टपक के बोले, “हम दोनों आलिया को फिफ्टी -फिफ्टी करके बाँट लेंगे!!

अब यह एक फैमिली ड्रामा है सो आलिया से जब पुछा गया कि ‘कपूर एंड संस’ आपकी पिछली फिल्म ‘शानदार’ से मिलती जुलती है तो वो झट से बोली, ” मेरी कोई भी फिल्म, “कपूर एंड संस” से मेल नहीं खाती है इसलिए मैंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी। करण गुस्से में बोले, ” मैं आपको आश्वासन देता हूँ, “कपूर एंड संस” किसी भी एंगल से “शानदार” से मेल नहीं खाती है।

 

SHARE

Mayapuri