करण , द ऋष और निधी शाह का नया गाना  होप यू डोंट माइंड ‘(HYDM) हुआ रिलीज़

1 min


बिना किसी उतार चढ़ाव प्यार का अनुभव नहीं किया जा सकता। एक मजेदार स्पिन के साथ “तरीफां” हिटमेकर करण जो नई प्रतिभाओं को मौका दिए जाने के लिए जाने जाते हैं, एक बार फिर एक प्रतिभाशाली कलाकार ‘ द ऋष ‘ को फीचर करने के लिए तैयार हैं। अनुपमा और तू आशिकी में नजर आ चुकी निधि शाह का यह शानदार कोलेब्रेशन अब रिलीज़ हो चुका है।

गाने की रिलीज़ को लेकर बड़े उत्साह के साथ वे कहते हैं कि ” होप यू डोंट माइंड  मेरे साउंड इवोल्यूशन के ‘फेस २’ का पहला गाना है। तरीफां के बाद, हाय ओय और  हाल ही में की केहना  के लिए विश्व प्रसिद्ध डीजे / निर्माता रीहैब  के  साथ मिलकर काम किया , और अब मैं चाहता हूं कि मेरा संगीत ,मेरे सिग्नेचर साउंड को बनाए रखते हुए एक अलग साउंडस्केप में अपनी जगह बनाएं। मैंने मलय प्रकाश (निर्देशक) और गौरव मिश्रा (फिल्म निर्माता) से कहा था कि मैं चाहता हूं कि इस विडियो में यह दिखाया जाए कि किस तरह लोग एक सीरियस रिलेशनशिप आने से पहले और आने के बाद अपने जीवन को जीते हैं। मुझे लगता है कि इस म्यूज़िक वीडियो के जरिए वे यह दर्शाने में  सफल रहे है। निधि शाह ने इस म्यूज़िक वीडियो में बहुत ही बेहतरीन काम किया है, कई लोग खुद को उनसे कनेक्ट कर पाएंगे।”

अभिनेत्री निधि शाह कहती हैं, ” मुझे ट्रैक बहुत पसंद है, यह एक ग्रूवी नंबर है और ड्राइव के समय के लिए एकदम सही है और मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना क्लब हिट भी होगा। करण बहुत ही प्रतिभाशाली हैं और उनका काम भी बहुत अलग है। मुझे लगता है कि उन्हें कमर्शियल और कॉन्टेंप्ररि के बीच संतुलन करना बखूबी आता है। इस गाने का म्यूज़िक वीडियो बहुत ही शानदार है। मुझे खुशी है कि यह मेरा पहला म्यूज़िक वीडियो है, और मेरे ऑडियंस मुझे एक अलग सेट अप में देखेंगे। इस म्यूज़िक वीडियो के लिए मलय और गौरव को बहुत सारी शुभकामनाएं।”

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़, होप यू डोंट माइंड  अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Song Link:

SHARE

Mayapuri