फिल्मों के लिए करण वी ग्रोवर ने छोड़ा ‘बहू हमारी रजनी कांत’

1 min


लाइफ ओके के लोकप्रिय शो ‘बहू हमारी रजनी कांत’ में केंद्रीय किरदार शान की भूमिका निभा रहे अभिनेता करण वी ग्रोवर शो से अलग हो रहे हैं।
चार महीने पहले पता चला था कि करण वी ग्रोवर एक फिल्म के लिए ‘बहू हमारी रजनी कांत’ को छोड़ने का मन बना रहे हैं और अब आखिरकार पता चला है कि उन्होंने यह कदम उठा लिया है। उन्होंने एक फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग के लिए वह अगले महीने आउटडोर जा रहे हैं। इस महीने के किसी दिन वह अपने आखिरी दिन की शूटिंग पूरी करेंगे और शो से अलग होंगे।

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘‘निर्माताओं ने उन्हें आखिरी वक्त में अपना फैसला बदलने को कहा हालांकि वे उनके फैसले को मान चुके हैं और उन्होंने उनकी जगह दूसरे अभिनेता की तलाश के लिए ऑडीशन भी शुरू कर दिए हैं।’’

जिन कलाकारों से इसके लिए संपर्क किया गया है उनमें से मोहित सहगल एक हैं लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह करण की जगह लेंगे या नहीं। शो का प्रसारण 2015 से ही शुरू होना था लेकिन इसमें देर हुई और इसका प्रसारण फरवरी 2016 से शुरू हुआ जिसकी वजह से करण की डेट फिल्म की डेट से टकरा रही थी। इसके पहले निर्माता सोनाली जाफर ने करण को शो से जुड़े रहने के लिए मना लिया था क्योंकि शो अभी शुरू ही हुआ था लेकिन इस बार यह फैसला लेना ही पड़ा।

शो में रिधिमा पंडित एक रोबोट बहू रजनी की भूमिका में हैं। शो अपनी दिलचस्प कहानी और मजेदार स्थितियों की वजह से दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है जहां एक रोबोटिक बहू पूरे कांत हाउस की कमान अपने हाथ में ले लेती है। देखिए बहू हमारी रजनी कांत सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये