करण वी ग्रोवर ‘द ड्रामा कंपनी’ में मेजबान के रूप में दिखेंगे

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘द ड्रामा कंपनी’ अच्छी प्रतिक्रियाओं के साथ शुरू हुआ है। अब तक इसके कुछ एपिसोड्स हो चुके हैं, लेकिन अब इस कार्यक्रम में मेजबान के रूप में करण वी ग्रोवर को लाने की योजना बनाई गई है, जिन्होंने अब तक ज्यादातर फिक्शनल टीवी शो ही किए हैं। करण ने शो की शूटिंग शुरू भी कर दी है और शो में उनकी एक्टिंग व कॉमिक टाइमिंग के लिए हमारे शंभू दादा (मिथुन चक्रवर्ती) ने उनकी तारीफ भी की है।

करण टेलीविजन में काफी प्रसिद्ध हैं और ‘द ड्रामा कंपनी’ में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी। वे इस शो के मेजबान और शो को संभालने के लिए शंभू दादा के सह—संयोजक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘द ड्रामा कंपनी’ की क्रिएटिव टीम ने एक मेजबान लानेपर विचार किया, इसलिए करण वी ग्रोवर को लाया गया। बहू हमारी रजनीकांत में शान की भूमिका निभाने के अलावा, करण ने पहले भी कई अवार्ड फंक्शंस की मेजबानी भी की है और वे मेजबानी व लोगों को हंसाने की कला को अच्छी तरह से समझते हैं। कई चेहरों पर विचार करने के बाद, करण वी ग्रोवर को इस शो के मेजबान के रूप में चुना गया।

करण वी ग्रोवर ने आगे कहा, “मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। ‘द ड्रामा कंपनी’ में एक बेहतरीन टीम है और उन सभी का बर्ताव मेरे साथ बहुत अच्छा है। मैं मिथुन दा के सामने अभिनय करके काफी उत्साहित हूं क्योंकि वे मेरे साथ बहुत अच्छे हैं और इस भूमिका के लिए भी वे मेरी मदद कर रहे हैं।”

हर शनिवार व रविवार, रात 8 बजे, ‘द ड्रामा कंपनीके एपिसोड्स देखें, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये