करणवीर मेहरा और श्रुति सेठ ‘‘टीवी, बीवी और मैं‘‘ साथ कर रहे हैं वापसी

1 min


प्रतिभाशाली और स्मार्ट अभिनेता करणवीर मेहरा, खूबसूरत अभिनेत्री श्रुति सेठ के साथ टेलीविजन सीरीज ‘‘टीवी, बीवी और मैं‘‘ के साथ कॉमेडी चैनल केवल सोनी सब पर टेलीविजन पर वापसी करेंगे। यह शो टेलीविजन निर्माता की जिंदगी पर बना है, और साथ ही साथ कैसे वह व्यक्तिगत जिंदगी को संभालता है, जब वह डेली सोप बना रहा होता है।

करणवीर मेहरा टेलीविजन निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं और श्रुति सेठ उनकी पत्नी के रूप में नजर आयेंगी। इस शो में मजेदार परिस्थितियां दिखाई जायेंगी, यह टॉप कॉमिक ड्रामा उसकी बसी-बसाई जिंदगी से पैदा होती हैं और उसकी व्यक्तिगत जिंदगी में गलफहमियां पैदा होने लगती हैं। इन सब चक्करों में फंसकर, एक अच्छा जीवन जीने की वह भरपूर कोशिश करता है, प्रोफेशन से एक प्रोड्यूसर और, घर पर एक अच्छा, आज्ञाकारी बेटा, पति और बेटा।

उत्साहित और खुश करणवीर मेहरा अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहते हैं, ‘‘हां, मैं एक निर्माता की भूमिका निभा रहा हूं और एक कलाकार के रूप में मेरे लिये एक बेहतरीन मौका है। तीन साल के बाद मैं डेली सोप के स्वरूप में लौट रहा हूं। यह भूमिका बहुत ही आशावादी है और इसकी कहानी बड़ी अनूठी है। मेरा किरदार बड़ा ही मजेदार है और इसे चुनने की यही वजह रही।’’

इस बारे में और अधिक बताते हुए श्रुति सेठ ने कहा, ‘‘टीवी, बीवी और मैं के साथ टेलीविजन पर वापसी करने पर अच्छा महसूस हो रहा है। इसकी कहानी बड़ी रोमांचक और स्क्रिप्ट मजेदार है। मुझे इस शो की सोच ही बहुत पसंद आई थी कि यह निर्माता के जीवन पर है और कैसे उसके परिवार पर प्रभाव पड़ता है। मैं शो में ‘बीवी’ की भूमिका निभा रही हूं, जो शहर की आधुनिक महिला है, जो थोड़ी चुलबुली है।’’ टीवी, बीवी और मैं प्रसारित होगा 13 जून से, सेमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी सब पर!!

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये