14 अक्टूबर को रिलीज होगा करण वाही का नया सिंगल ट्रैक ‘जुत्ती’!

1 min


हाल ही में अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘अख़बार’ के बाद, करण वाही जल्द ही फैंस को एक बार फिर आश्चर्यचकित करने आ रहे हैं। उनके फैंस खास तौर से उनकी अगली पेशकश, ‘जुत्ती’ को लेकर बेहद उत्साहित होने वाले हैं, जिसे 14 अक्टूबर को म्यूजिक की दिग्गज कंपनी टी-सीरीज़ द्वारा लॉन्च किया जाएगा!

इस इंट्रस्टिंग  टाइटल को देखते हुए, जुत्ती करण का दूसरा म्यूजिक वीडियो है जिसमें उनकी एक्टर फ्रेंड ज़ारा यास्मिन भी दिखेगी। राज आशू द्वारा निर्मित, सीपी झा द्वारा गाया गया और लील गोलू द्वारा रैप दिए गए इस जुत्ती सांग को एक चियरफुल और पैर थिरकने पर मजबूर कर देने वाले डांस नंबर के तौर पर देखा जा सकता है, जो करण और ज़ारा के बीच की कैमेस्ट्री को प्रदर्शित करने जा रहा है।

अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग के बारे में बात करते हुए करण कहते हैं, “हाल ही में इस म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने के बाद, मेरे पास इस तरह के कई ऑफर आए। चूँकि मैं ज़ारा को पिछले कुछ सालों से जानता हूँ, उसने जुत्ती के बारे में मुझसे कहा था और जब मैंने गाना सुना, तो मुझे यह बहुत अच्छा लगा, वास्तव में यह बहुत आकर्षक लगा और मैंने इसे पसंद किया। जुत्ती काफी अच्छा और शानदार लग रहा है। यह एक बहुत ही आकर्षक ट्रैक है। रैप पार्ट को बोलचाल की भाषा मे ही समझने की जरुरत है  और हम इस चीज को पेश कर पाने में कामयाब रहे हैं। इस गाने के लिए एक निश्चित दृष्टिकोण की जरुरत थी और टीम को यह अधिकार भी था। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को गाना पसंद आएगा। ”

‘जुत्ती’ सांग की लीड एक्ट्रेस जायरा यसमिन ने कहा कि  “सीपी झा चाहती थी कि मैं जुत्ती को सुनु और यह मुझे काफी अच्छा व मजेदार भी लगा क्योंकि इसमें लड़कियों वाली फीलिंग भी है. मुझे लगता है इस सांग से हर लड़की अपने आप को जोड़ पाएगी और उसे यह पसंद आएगा क्योंकि इसमें लड़की अपने बॉयफ्रैंण्ड से रिक्वेस्ट करती जो कि हमें बेहतरीन चित्तियाँ कलाइयां वाले जोन में ले जाता है.

सिंगर सीपी झा एक दिलचस्प रहस्य का खुलासा करते हुए बताती हैं कि “यह सांग मेरी अपनी पर्सनल लाइफ की स्टोरी का हिस्सा है. मैं अक्सर अपने पति को बातों-बातों में कहती रहती हूँ कि मुझे मेरे नाप की जुत्ती ला दो. उन्हें यह शब्द बहुत आकर्षक लगे और उन्होंने मुझे इसके ऊपर गाना लिखने का आइडिया दिया. इस तरह से इस गाने को लिखने की प्रेरणा मिली, जिसके बाद मैंने लिरिक्स लिखे और यह एक शानदार सांग बन गया.

सांगजुत्ती” 14 अक्टूबर को रिलीज़ होगा इसमें करण वाही और ज़ारा यसमिन नज़र आएंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये