विमेंस डे के अवसर पर करीना और अनुष्का ने शेयर की अपने बच्चे की पहली तस्वीर

1 min


करीना कपूर और अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने विमेंस डे के अवसर पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास तरीके से सभी को विमेंस डे विश किया है। उन्होंने पहली बार अपने न्यू बोर्न बेबी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

उन्हें अपने गोद में बच्चे को लिए ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में देखा जा सकता है। उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है- “ऐसा कुछ भी नहीं जो एक महिला नहीं कर सकती है। हैप्पी विमेंस डे माय लव।”हालांकि इस तस्वीर में उनके बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

करीना के अलावा विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का और बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने के कैप्शन लिखा है- “बच्चे का जन्म देखना एक स्पाइन चिलिंग, अनबिलिवएवल और अमेजिंग एक्सपीरियंस है। इसका साक्षी होने के बाद, आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और ये भी जानते है कि भगवान ने महिलाओं के अंदर जीवन देने की शक्ति क्यों दी है। यह इसलिए है क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में वह अधिक मजबूत हैं।”

उन्होंने आगे लिखा- “मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत, करुणामयी महिला और अपनी माँ की तरह ही बनने वाली है हमारी बेटी। और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं।”

SHARE

Pragati Raj