सैफ अली खान के झगडे में करीना कपूर और करिश्मा कपूर इन्वॉल्व नही थी

1 min


सैफ अली खान और एक दक्षिण अफ्रीकी कारोबारी की संलिप्तता वाले साल 2012 के एक झगड़े ने एक नया मोड़ ले लिया है। अब यह बात सामने आई है कि करीना और करिश्मा कपूर ने पुलिस के सामने बयान नहीं दिया था जबकि शहर के एक प्रमुख होटल में हुई इस घटना के समय वे मौजूद थीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘सैफ के झगड़े के मामले में करीना कपूर और उनकी बहन करिश्मा के बयान दर्ज नहीं किए गए थे।

416670-kareena-saif-karishma-to-do-a-film-together

हमने मौके पर मौजूद इन दोनों को मनाने की कोशिश की लेकिन वे घटना के बारे में अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आईं।’सैफ ने दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित एक होटल में दक्षिण अफ्रीकी कारोबारी इकबाल मीर शर्मा और उसके ससुर के साथ कथित तौर पर मारपीट की थी। 10 महीने बाद पुलिस ने फिल्म स्टार और उनके दो दोस्तों शकील लदाक और बिलाल अमरोही के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। घटना के वक्त 44 साल के सैफ अपनी पत्नी करीना, करिश्मा, पारिवारिक मित्र मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा और कुछ अन्य दोस्तों के साथ थे।

पुलिस के मुताबिक शर्मा ने जब अभिनेता और उनके मित्रों की बातों का विरोध किया तब सैफ ने उन्हें कथित तौर पर धमकी दी और फिर शर्मा की नाक पर घूंसा जड़ दिया। एनआरआई कारोबारी ने सैफ और उनके दोस्तों पर अपने ससुर रमन पटेल पर हमला करने का भी आरोप लगाया है।

SHARE

Mayapuri