ब्रांड इम्पैक्ट इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में छाया बॉलीवुड का जादू

1 min


IQA-Awards

ब्रांड इम्पैक्ट के संस्थापक अमोल और अंकिता मोंगा ने मिलकर अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार के दूसरे संस्करण को पेश करने के लिए विश्व गुणवत्ता संवर्धन परिषद के निदेशक श्री ओम सिंह के साथ मिलकर काम किया। पुरस्कार समारोह का मुख्य उद्देश्य भारत में विनिर्माण और सेवा क्षेत्रों दोनों में गुणवत्ता सुधार को प्रोत्साहित करना था।

ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार विभिन्न संगठनों और पेशेवरों के प्रयासों का एक हिस्सा है, जिन्होंने अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से अपने संबंधित क्षेत्रों में बेंचमार्क को फिर से परिभाषित किया है। इम्पैक्ट क्वालिटी अवॉर्ड विजेताओं को अपने अंतर्राष्ट्रीय समकक्षों के समान गुणवत्ता वाले उत्पादों और सेवाओं को वितरित करने के लिए अपने समर्पण के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि प्राप्त करने में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल करने के लिए चुना जाता है। ”समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सुंदर श्रीमती करीना कपूर खान की मौजूदगी में समारोह आयोजित किया गया। वह हमेशा की तरह तेजस्वी दिखी और सिर मुड़वाने में असफल नहीं हुई।

यह कार्यक्रम एक स्टार स्टड था, जिसमें सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पूर्व अध्यक्ष की तरह कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों ने भाग लिया। पहलाज निहलानी, अदाह शर्मा, शमा सिकंदर, आमिर अली, रिथविक धनजानी, अनिल शर्मा, विकास गुप्ता, पार्थ समथान, सुनील ग्रोवर, मिशिका चौरसिया, अनीसा बट, राहुल रॉय।

अभिनेत्री अदाह शर्मा को सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली हस्ती, शमा सिकंदर को वर्ष का स्टाइल आइकन, भारतीय सिनेमा और टेलीविजन उद्योग के लिए उत्कृष्ट योगदान के लिए सुनील ग्रोवर, 2018 के सबसे प्रभावशाली टीवी व्यक्तित्व के रूप में विकास गुप्ता, मिशिका चौरसिया ने खिताब दिया। इंडियन सिनेमा में मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस के लिए पार्थ समथान को वर्ष 2019 का यूथ आइकन, जबकि संजय शेख और आमिर अली को ‘मोस्ट ग्लैमरस रियल लाइफ कपल ऑफ द ईयर’ के लिए अवार्ड दिया गया।

Rahul Roy
Rahul Roy
Adah Sharma
Adah Sharma
Parth Samthan
Parth Samthan
Sunil Grover
Sunil Grover

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Shama Sikander
Shama Sikander
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor, Sunil Grover
Kareena Kapoor, Sunil Grover

Kareena Kapoor, Aamir Ali

Vikas Gupta
Vikas Gupta

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये