लखनऊ में कार्यक्रम को अटेंड करने पहुंची करीना कपूर. क्यूट और ग्लैमरस लुक से जीता सबका दिल

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक को लेकर भी अकसर  सुर्खिंयो में बनी रहती हैं।। करीना हर एक लुक में बेस्ट नजर आती है फिर चाहे जिम, एयरपोर्ट या फिर किसी इवेंट या पार्टी में है। लोग उनके लुक के फैन हैं। यहां तक की उन्हें बॉलीवुड की ग्लैमरेस क्वीन भी कहा जाता हैं। करीना की फोटोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

Image may contain: 1 person, standing

Image may contain: 2 people, people sitting

Image may contain: 6 people, people standing

दरअसल,करीना लखनऊ UNICEF की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम को अटेंड पहुंची थीं। इस इवेंट में करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इवेंट में करीना क्रीम और ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ड्रेस के साथ गोल्डन ईयरिंग्स और पोनी टेल बनाए हुए खूबसूरत लग रही थी। तस्वीरों में करीना का क्यूट और ग्लैमरस अंदाज साफ नजर आ रहा है। करीना ने मीडिया कैमरे को भी सटाइलिश अंदाज में काफी पोज दिए। फैंस को उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है।

Image may contain: 2 people

दरअसल करीना UNICEF संस्था की ओर से बच्चों की गुडविल एंबेसडर हैं। इस इवेंट का आयोजन एक ऐसे मुद्दे पर रोशनी डालने के लिए किया गया था जिस पर अकसर लोग बात करने से कतराते हैं।

Image may contain: 2 people, people standing

वर्कफ्रंट की बात करे तो फिलहाल करीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी लीड रोल में है। जल्द ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग का हिस्सा बनाने वाली है। इस फिल्म में बेबो पहली बार बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी।’अंग्रेजी मीडियम’ में उनका किरदार पुलिस अफसर का होगा। इससे पहले करीना ने ऐसा किरदार किसी फिल्म ने नहीं निभाया है।इसके अलावा वह करण जौहर की फिलम ‘तख्त’  में भी नजर आएंगी ‘तख्त’ में करीना के अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में होगी।

Image may contain: 3 people, people standing and text

Image may contain: 2 people, selfie, phone and closeup

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhaya Sharma