करीना कपूर खान के दूसरे बेटे ‘जेह’ की तस्वीरें वायरल

1 min


हाल ही में करीना कपूर ने भी biography सरीखी अपने प्रग्नेंसी के दिनों पर बेस्ड किताब लांच की है जिसका नाम उन्होंने “प्रेगनेंसी बाइबल” रखा है। इसी किताब में उन्होंने एक तस्वीर ‘जेह’ की भी लगाई है जिसे उन्होंने बीती 21 फरवरी को जन्म दिया है।

सोशल मीडिया पर यूँ तो करीना की किताब के नाम पर बहुत कंट्रोवर्सी हो रही थी। इससे पहले करीना अपने पहले और सैफ के दूसरे बेटे तैमुर के नाम पर भी बहुत कंट्रोवर्सी झेल चुकी हैं। लेकिन करीना की जो यह तस्वीर आप देख रहे हैं, इसे देखने के बाद बड़े से बड़े हेटर के मुँह से भी ‘जेह’ के लिए प्यार भरे शब्द ही निकलेंगे। फैन्स ‘जेह’ को तैमूर जितना ही क्यूट बता रहे हैं।

हालाँकि सैफ अली खान की पहली औलाद ‘सारा अली खान’ से ‘जेह’ 25 साल छोटे हैं। वहीँ सैफ के पहले बेटे इब्राहिम से जेह कोई 20 साल छोटे हैं।

हालाँकि हर बच्चा अपनी किस्मत ख़ुद बनाता है पर सोचने वाली बात है कि जहाँ सारा देश बॉलीवुड स्टार्स के नक़्शे-कदम फॉलो करता है वहीं देश में जनसंख्या वृद्धि को लेकर भी आए दिन सवाल उठ रहे हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तो जनसँख्या कानून ले भी आए हैं और आने वाले समय के लिए जनसँख्या पर किस-किस तरह से काबू पाया जा सकता है, उसपर गंभीर विचार कर रहे हैं। वहीँ सैफ अली खान इसी साल फरवरी में चौथी बार बाप बने हैं। हालाँकि ये भी सच है कि अब सिनेमा फॉलोवर्स स्मार्ट हो गए हैं। अपना अपने समाज का भला बुरा सिर्फ फिल्में देखकर नहीं समाचार देखकर समझते हैं।

वहीं करीना कपूर खान की किताब ‘प्रेगनेंसी बाइबल’ जितनी कंट्रोवर्सी क्रिएट कर रही है उतनी ही तारीफें भी बटोर रही है।

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये