करीना कपूर खान ने खोले सैफ अली खान के राज़, बोली बहुत सारे सवाल करते हैं सैफ

1 min


करीना कपूर खान

बॉलीवुड की मशहूर और बेहद ही खुबसुरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ लेकर आने वाली हैं। इन दिनों करीना अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त तो हैं ही साथ ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चढ़ा’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। फिल्मों के अलावा करीना एक रेडियो शो ‘वॉट वूमेन वॉन्ट’ भी होस्ट करती हैं।

यहाँ देखे शो के दौरान की तस्वीरे

kareena-kapoor-khan-revealed-shocking-thing-of-saif-ali-khan

इस रेडियो शो का हाल ही में दूसरा सीजन शुरू हुआ है। दूसरे सीजन के एक एपिसोड में करीना के पति सैफ अली खान शो के मेहमान बनकर आए। जिसमें उन्होंने बताया कि वह करीना को एक मां की नजर से देखते हैं या एक बीवी की नजर से। एक इंटरव्यू में करीना ने सैफ को उस शो तक लाने की कहानी बताई। उन्हें शो पर लाना करीना के लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी।

kareena-kapoor-khan-revealed-shocking-thing-of-saif-ali-khan

इसके बारे में करीना हंसकर बताती हैं, ‘यह मेरे लिए सबसे कठिन काम था। वह मुझसे लगातार बहुत सारे सवाल कर रहे थे। मैं क्यों आऊंगा? तुम अपने शो पर मुझसे क्या चाहती हो? मैं वहां क्या करूंगा? हम किस बारे में बात करेंगे? वगैरह वगैरह। वह मेरे पति हैं लेकिन बहुत नाटक करते हैं। अंत में मैंने उन्हें शो पर आने के लिए मना ही लिया लेकिन उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया।’

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने बताया कि सैफ को उनके काम पर बहुत गर्व है लेकिन वह दिखाते नहीं। इसके बारे में बताते हुए बेबो ने कहा, ‘वह बहुत ही शांति से मेरे काम पर गर्व करते हैं। अपनी खुशी किसी को जाहिर तक नहीं होने देते। जब मैं काम कर रही होती हूं, तो वह हमेशा मुझे देखते रहते हैं और मुस्कुराते रहते हैं।’ करीना का बच्चा तैमूर भी अब अपनी मां को समझने लगा है।

करीना कपूर खान

तैमूर के बारे में बताते हुए करीना कहती हैं, “जब में काम के लिए जाती हूं तो वह मेरे साथ सफर करता है। अब समझता भी है कि मुझे काम करना पड़ेगा। जब मैं उससे कहती हूं कि बेटा अब मुझे शूट पर जाना है, तो वह भी जबाव देता है, ‘हेव ए गुड शो’। मुझे पूरा यकीन है कि जब वह बड़ा होगा तो बहुत जल्दी सीख जाएगा कि महिलाओं को क्या चाहिए?

ख़ैर बतादे इन दिनों सैफ भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वारियर’ को लेकर काफी व्यस्त हैं।

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  

SHARE

Chhavi Sharma