सैफ अली खान ने जब करीना से कहा, ‘मैं 25 साल का नहीं हूं, हर रात तुम्हे घर नहीं छोड़ सकता’

1 min


saif_kareena

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही खुली किताब रही हैं। उन्होंने कभी अपने पहले रिलेशनशिप की बात भी मीडिया से नहीं छुपाई और ना ही सैफ अली खान से अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना खुलकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। शायद यही कारण है कि वो मीडिया की फेवरेट एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं।

सैफ ने मुझे संभाला- करीना

हाल ही में करीना ने सैफ अली खान से अपने रिश्ते के शुरूआती दौर की कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सैफ ने करीना की मां को लिवइन रिलेशनशिप में रहने के लिए मनाया था। दरअसल, हाल ही में करीना कपूर ने ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

सैफ ने मेरी मां से शादी की बात की

उन्होंने बताया कि ‘जब मैं और सैफ कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उसी दौरान सैफ एक दिन बोले कि, मैं 25 साल का नहीं हूं और हर रात तुम्हें घर छोड़ने नहीं आ सकता। उन्होंने मेरी मां से कहा ‘मैं करीना के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता हूं, हम साथ रहना चाहते हैं। मेरी मां को इससे कोई परेशानी नहीं थी। सैफ अली खान को कभी कोई मुश्किल हुई ही नहीं।

करिश्मा ने हमेशा सपोर्ट किया

जब हमने शादी की तब भी ऐसा महसूस हो रहा था कि जैसे सबकुछ सही हो रहा है।’ ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ के फेसबुक पोस्ट में उन्होंने एक छोटी बहन से लेकर एक्ट्रेस बनने के बुरे दौर, सैफ अली खान से शादी और तैमूर तक के अपने सफर को बयान किया है। उन्होंने बताया कि वो अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर से कितनी प्रभावित थीं और किस तरह करिश्मा ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया।

जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना है

करीना कपूर ने बताया कि ‘एक वक्त ऐसा था कि मुझे लग रहा था कि मेरा करियर खत्म हो जाएगा। उसी दौरान मुझे सैफ मिले। जिसके बाद मैं हर तरह से संभल गई। ‘ उन्होंने तैमूर को लेकर बताया कि शादी के कुछ सालों बाद ही तैमूर आया और मेरी जिंदगी बदल गई। ‘ उन्होंने कहा कि ‘मैं अपनी जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे करियर और फैमिली के बीच में चुनाव नहीं करना है। मैं दोनों ही बखूबी संभाल रही हूं’। उन्होंने कहा ‘तैमूर मुझे हर दिन काम करने के लिए प्रेरित करता है और मुझे अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh