करीना कपूर खान बनी प्रोड्यूसर, हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ किया सहयोग

1 min


Producer

एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब एक नई शुरूआत करने जा रही हैं। एक्टर और राइटर के बाद अब वो फिल्म प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं। एकता कपूर के साथ फिल्म निर्माता हंसल मेहता की अभी तक अनटाइटल्ड थ्रिलर के लिए फिल्म प्रोड्यूस करेंगी।

एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में अपने दो दशकों के करियर के बाद करीना ने स्कैम 1992 के निर्देशक के आगामी फिल्म के लिए निर्माता के रूप में कदम रखा है, जो एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है और यूके में स्थापित है। वह फिल्म में अभिनय भी करेंगी।

करीना ने इंस्टाग्राम पर हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत।”

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपनी पहली किताब प्रेग्नेंसी बाइबल अनाउंस की थी। फिल्मों की बात करें तो वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाली हैं।

करीना कपूर खान और एकता कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए, हंसल मेहता ने लिखा, “वे अविश्वसनीय महिलाएं हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं (और उनके जैसे ही फ्रेम में) इस यात्रा के लिए तत्पर हूं @kareenakapoorkhan और @ektakapoor।”

एकता कपूर ने भी सेम तस्वीर शेयर की और लिखा- “कुछ बेहतरीन और सबसे प्रतिभाशाली लोगों के साथ सहयोग करते हुए @kareenakapoorkhan और @hansalmehta … इस रोमांचक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती!”

 

SHARE

Pragati Raj