करीना कपूर खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए पति सैफ को किया एनिवर्सरी विश

1 min


Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan

अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज अपनी 9वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने सैफ के साथ एक पूरानी तस्वीर शेयर की और उन्हें एनिवर्सरी विश की। फोटो में करीना सैफ के साथ डेट पर हैं। शाम को याद करते हुए करीना ने शेयर किया कि कैसे उस दिन ने उनकी जिंदगी बदल दी।

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक बार ग्रीस में… सूप का कटोरा और अमेरिका और इसने मेरी जिंदगी बदल दी… दुनिया के सबसे हैंडसम मैन को सालगिरह की शुभकामनाएं।”

जैसे ही उसने पोस्ट साझा किया, उसके दोस्तों ने कमेंट कर उन्हें एनिवर्सरी विश कीं। अमृता अरोड़ा ने प्यार भरे इमोजी के साथ दोनों के लिए अपने प्यार का इजहार किया। सैफ की बहन सबा पटौदी ने दोनों को विश किया और ढेर सारा प्यार भेजा।

उन्होंने लिखा- “ओह … माशाअल्लाह। बहुत सारा प्यार! फिर से सालगिरह मुबारक हो।” करिश्मा कपूर ने सैफ और करीना के लिए लिखा- “हमेशा के लिए पसंदीदा जोड़ी” कहा। रकुल प्रीत और प्रियंका चोपड़ा ने भी इस जोड़े को उनकी सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं।

करीना और सैफ की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी। इस जोड़े के दो बेटे हैं – तैमूर और जेह। तैमूर का जन्म 2016 में हुआ था वहीं जेह का जन्म इसी साल की शुरुआत में हुआ था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। वो अभिनेता आमिर खान के साथ अद्वैत चंदन के निर्देशन में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। लाल सिंह चड्ढा पहले क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि मेकर्स ने फिल्म को टाल दिया।

वहीं सैफ अली खान के पास भी कई प्रोजेक्ट हैं। आखिरी बार भूत पुलिस में नजर आए अभिनेता आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। वह ऋतिक रोशन के सह-कलाकार के रूप में विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

SHARE

Pragati Raj