करीना कपूर ने किया ‘मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स’ के पांचवे शोरूम का उद्घाटन

1 min


आभूषणों के रिटेल कारोबार के मामले में दुनिया के अग्रणी समूह, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में अपनी पैठ बढ़ा रहा है। इसी कड़ी में कंपनी की ओर से एनसीआर क्षेत्र में पांचवां स्टोर खोला गया है। अगले कुछ महीनों के दौरान कंपनी की योजना एनसीआर में तीन और नए स्टोर खोलने की है।

Kareena Kapoor

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का पांचवां स्टोर नई दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन पार्ट-1 में स्थित है। इसके साथ ही भारत सहित दुनिया भर में कंपनी के रिटेल नेटवर्क में शामिल स्टोर की संख्या 216 तक पहुंच गई है। 27 अप्रैल को बॉलीवुड अभिनेत्री और कंपनी की ब्रांड अंबेसेडर करीना कपूर खान की मौजूदगी में यह स्टोर औपचारिक तौर पर आम जनता के लिए खुल जाएगा। इस मौके पर, मालाबार ग्रुप ग्राहकों के लिए खास उद्घाटन ऑफर की घोषणा भी करनेवाला है जिसके तहत ग्राहकों को प्रत्येक 30 हजार रुपये की शॉपिंग पर सोने का सिक्का मिलेगा। खास यह कि इस पेशकश का लाभ एनसीआर में कंपनी के सभी स्टोर पर भी ग्राहकों को 11 मई, 2018 तक मिलेगा।

Kareena Kapoor

सालाना 30 हजार करोड़ रुपये के कारोबार वाला मालाबार ग्रुप विविधीकृत है, जिसका कारोबार गोल्ड, रिटेल और रीयल एस्टेंट क्षेत्र में फैला है। नए शो शोरूम के साथ एनसीआर में कंपनी के स्टोर की संख्या पांच तक पहुंच गई है जबकि अगले कुछेक महीनों में तीन और शोरूम खोलने की योजना है। हरियाणा और पंजाब में भी कंपनी चार और शोरूम खोलने की योजना पर काम कर रही है। हाल ही में कंपनी की ओर से नोयडा के सेक्टर 18 में शोरूम खोला गया है।

Kareena Kapoor

मालाबार ग्रुप के चेयरमैन श्री एम.पी. अहमद ने इस अवसर पर कहा, “हम साल 2022 तक 500 शोरूम खोलना चाहते हैं और यह नया शो रूम कंपनी के विस्तार कार्यक्रम की उसी योजना का हिस्सा है। हम वैश्विक स्तर पर अपने कारोबार को फैला रहे हैं और आभूषण कारोबार में हमारा ग्रुप लीडर के रूप में उभर रहा है। हमने ग्राहकों का भरोसा जीता है और इसी के दम पर बीते 25 साल में यहां तक पहुंचे हैं।”

Kareena Kapoor, Mr MP Ahammed, Mr Asher O

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स की शुरुआत एक सिंगल शोरूम के साथ 1993, हुई थी, जिसका नाम दुनिया के शीर्ष पांच खिलाड़ियों में शुमार हो गया है। मालाबार गोल्ड डायमंड्स का रिटेल नेटवर्क भारत के अलावा सिंगापुर, मलेशिया और जीसीसी देशों जैसे कि यूएई, ओमान, कतर, बहरीन, कुवैत और सऊदी अरब में फैला है।

Kareena Kapoor, Mr Asher O

श्री अहमद ने कहा, “क्वालिटी और बेजोड़ डिजाइन के चलते मालाबार दुनिया भर के ग्राहकों की पसंद बना है। हम प्रत्येक ग्राहक की संतुष्टि के प्रति प्रतिबद्ध हैं।”

कंपनी ने हाल ही में अपने ब्रांड अंबेसेडर के रूप में मिस वर्ल्ड मानुशी छिल्लर को नियुक्त किया है। खास यह कि भारत के लिए 17 साल बाद विश्व सुंदरी का ताज जीतनेवाली खूबसूरत मानुशी द्वारा यह पहला ब्रांड समर्थन है।

Kareena Kapoor, Mr Asher O

करीना और मानुशी ने हाल ही में ब्राइड्स ऑफ इंडिया सीजन-6 अभियान की शुरुआत की है, जो सेलिब्रेशन ब्राइड विषय पर आधारित है, जिसमें खूबसूरती से तैयार किए गए आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला का प्रदर्शन किया गया है। यह ऐसा कलेक्शन है जिसमें पूरे देश की विभिन्न संस्कृतियों और परंपराओं के सार का मिलाजुला रूप पेश किया गया है। प्रमोशन के हिस्से के रूप में ज्वेलरी रिटेलर 1000 नव-विवाहित दंपतियों को विदेश में मुफ्त हनीमून यात्रा की पेशकश कर रहे हैं, जिसका फैसला लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा। इस योजना का लाभ उन जोड़ों को मिंलेगा जो देश में मालाबार गोल्ड और डायमंड्स के शोरूम से अपनी शादी के आभूषण खरीदते हैं। पसंद के स्थलों में मलेशिया, सिंगापुर और हांगकांग सहित अन्य स्थानों के बीच शामिल हैं।

Kareena Kapoor, Mr Asher O

मलाबार ग्रुप में 12 हजार लोगों को रोजगार मिला हुआ है। साथ ही समूह अपने लाभ का पांच प्रतिशत हिस्सा चैरिटी और सामाजिक भलाई से जुड़े कार्यों, जैसे की चिकित्सा सहायता, आवास के लिए सहायता, महिला सशक्तीकरण आदि शामिल हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये