करीना कपूर की मैनेजर पूनम दमानिया ने छोड़ा उनका साथ, 10 साल से कर रही थीं काम

1 min


करीना कपूर के सबसे करीबी और उनकी दोस्त पूनम दमानिया करीब 10 साल से करीना कपूर की मैनेजर थीं। खबरों के मुताबिक, अब उन्होंने एक्ट्रेस का काम छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि पूनम करीना के साथ रेशमा शेट्टी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्स के अंतर्गत जुड़ी थीं। लेकिन अब वो इस कंपनी से अलग हो गई हैं। यही वजह है कि वो आगे करीना के वर्क कमिटमेंट्स हैंडल नहीं करेंगी।

kareena_kapoor

पूनम करीना के लिए एंडोर्समेंट डील, फिल्मों को मैनेज करने, फोटोशूट की ग्लैमरस तस्वीरें और सैफ और तैमूर के साथ फैमिली वेकेशन की फोटोज उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करने जैसे लगभग सभी काम देखती थीं। कहा जा रहा है कि प्रोफेशनली अलग होने के बावजूद करीना और पूनम के व्यक्तिगत रिश्ते पर कोई आंच नहीं आएगी।

kareena_kapoor

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम ने पिछले महीने मैट्रिक्स को अलविदा कह दिया है। कथित तौर पर पिछले कुछ समय से उनके और कंपनी के बीच डिफरेंस देखने को मिल रहे थे। चर्चा है कि पूनम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी खोल सकती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि पूनम ने फिलहाल मैट्रिक्स की प्रतिद्वंद्वी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी क्वान ज्वाइन कर ली है। वो कंपनी में बतौर सीनियर पार्टनर शामिल हुई हैं।

kareena_kapoor

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh