सरोज खान को याद कर करीना कपूर ने फिल्म ‘जब वी मेट’ का किस्सा किया शेयर, कही ये बात

1 min


सरोज खान करीना कपूर

करीना कपूर ने कहा – ‘मास्टर जी हमेशा मुझसे कहती थीं, पैर नहीं चला सकती तो…’

हिंदी सिनेमा की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है। सांस लेने में शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शुक्रवार रात 1.52 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन से फैंस सहित बॉलीवुड सितारों को बीच शोक का माहौल है। हर कोई सरोज खान को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहा है। साथ ही उनसे जुड़ी यादों को भी शेयर कर रहा है। वहीं करीना कपूर खान ने भी सरोज खान से जुड़ी यादें शेयर की हैं। जो उनकी फिल्म ‘जब वी मेट’ से जुड़ा हुआ है।

सरोज खान से जुड़ा किस्सा किया शेयर

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई पोस्ट शेयर करती रहती हैं साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी देती रहती हैं। करीना ने भी सोशल मीडिया पर सरोज खान को श्रद्धांजलि अर्पित की है। साथ ही करीना ने सरोज खान से जुड़ा एक किस्सा भी याद किया है।

पैर नहीं चला सकती तो फेस ही चला

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। ये तस्वीर और वीडियो उनकी फिल्म ‘जब वी मेट‘ के सेट का है। इस पोस्ट के साथ करीना ने लिखा है, ‘मास्टर जी हमेशा मुझसे कहती थीं, पैर नहीं चला सकती तो फेस ही चला। उन्होंने मुझे यही सिखाया कि डांस, मुस्कान और आंखों से मुसकुराने को कैसे एन्जॉय करते हैं।’

आगे करीना लिखती हैं, ‘उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता। जो उन्हें प्यार करता था उनके लिए डांस और एक्सप्रेशन फिर कभी पहले जैसे नहीं होंगे। आपसे प्यार है मास्टर जी, हम फिर डांस करेंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’ करीना के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें– प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन के साथ की करोड़ों डॉलर की डील, 2 साल तक करेंगी काम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये