करीना कपूर के एक फैसले ने बर्बाद किया बॉबी देओल का करियर

1 min


बॉलीवुड के सबसे हैंड्सम हंक बॉबी देओल रेस 3 से धमाकेदार वापसी करने जा रहे है. पर क्या आप जानते है की बॉबी के फ्लॉप करियर के पीछे करीना कपूर का हाथ था. जी हाँ करीना ही जिनके एक फैसले की वजह से बॉबी देओल का करियर बर्बाद हो गया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने खुद बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए पहले उन्हें चुना गया था लेकिन करीना ने बॉबी की जगह शाहिद को लेने की डिमांड की थी जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई। फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना और शाहिद की जोड़ी हिट हो गई थी। लेकिन उस एक फैसले ने बॉबी का करियर बर्बाद कर दिया बहुत कम लोग ही जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। 

फिल्म जब वी मेट का नाम पहले गीत रखा गया था

बॉबी देओल के मुताबिक जब से उन्होंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी तभी से वो इम्तियाज के फैन हो गए थे। जब वो फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे तो उसका नाम ‘गीत’ था। इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं।

करीना फिल्म ‘अजनबी’ में कर चुके  हैं एक साथ काम 

करीब 6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के Ex-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था। बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो कहीं और होते। बॉबी देओल और करीना फिल्म ‘अजनबी’ (2001) में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि 2005 में आई फिल्म ‘दोस्ती’ में भी दोनों साथ थे लेकिन इसमें इनका पेयर नहीं था। आखिरी बार ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में दिखे थे बॉबी.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये