जानिए क्यों करीना कपूर खान चाहती हैं कि सैफ अली खान सनी लियोन के पति से मिलें

1 min


बॉलीवुड की हॉट और टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को कई बार सैफ अली खान जैसे पति को पाकर खुश और भाग्यशाली महसूस करते हुए देखा जा चूका हैं जो इतने समझदार और हेल्पफुल है। हालांकि दोनों साथ बेहद ही प्यारे लगते हैं।

अपने पति के बारे में बात करते हुए हाल ही में करीना ने  अपने रेडियो शो में कहा कि, अगर सैफ को पता है कि उनकी डे टाइम शूटिंग की योजना है तो सैफ अपनी मीटिंग्स को घर में डील कर लेते है हालाँकि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि इससे वह कम से कम ताइमुर के आसपास रहते हैं।

https://www.instagram.com/p/BrjQmbZAgs3/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

हालांकि, जब सनी लियोन हाल ही में करीना के टॉक शो पर पहुंची, तो सनी ने बताया की कैसे उनके पति डैनियल वेबर सनी के साथ बराबर सारी जिम्मेदारियों को निभाते हैं। सनी ने डैनियल के बारे में बात करते हुए कहा की, ‘मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मेरे पास एक ऐसे पति है जो मेरा हर काम में हाथ बटाते है वह बेबी के डायपर बदलने, खाना खिलने, नहलाने में मेरी मदद करते है।

यह सुन करीना ने तुरंत जवाब दिया, ‘मुझे निश्चित रूप से लगता है कि सैफ को उनसे जरुर मिलना चाहिए। हालाँकि सनी डैनियल और उनके बच्चो के साथ करीना सैफ और उनके प्यारे से बच्चे का बांड देखना कितना प्यारा होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma