करिश्मा कपूर के बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल का डाइवोर्स हुआ फाइनल

1 min


करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर ने कुछ महीनों पहले दिल्ली में एक निजी समारोह में प्रिय सचदेव से शादी की थी, और अब लोलो और उनके बॉयफ्रेंड संदीप तोश्नीवाल बॉलीवुड के अगले दंपत्ति हो सकते हैं। क्योंकि सात वर्ष की लंबी लड़ाई के बाद संदीप और उसकी ऑर्थोडोस्टिस्ट पत्नी ने उनको तलाक दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक, संदीप और उनकी पत्नी अर्शिता के बीच तलाक आपसी सहमति से हो गया है।

आश्रिता को मिली बच्चों की कस्टडी

संदीप ने 2010 में तलाक के लिए केस दायर किया था, लेकिन हाल ही में पूर्व दंपति एक समझौते के लिए सहमत हो गए है।सूत्रों के माने तो संदीप ने अपनी दोनो बेटियां जिनकी उम्र 12 और 9 वर्ष की है उनको प्रत्येक बेटी को को 3 करोड़ रुपये देने का फैसला सुनाया है। दूसरी ओर, आश्रिता को भी 2 करोड़ रूपए और फ्लैट जिसमें वह वर्तमान में रहती है। साथ ही उन्हें बच्चों की कस्टडी  भी दे दी गयी है, हालांकि, संदीप को उनसे मिलने के अधिकार दिए गए हैं।

कईं फंक्शन में दोनों को देखा गया एक साथ

2013 में मुंबई स्थित कारोबारी संदीप से शादी करने वाली आश्रिता ने उन पर व्यभिचार का आरोप लगाया था। बदले में तोशनीवाल ने उन पर सिज़ोफ्रेनिक होने का आरोप लगाया था। फिलहाल उन दोनों की डाइवोर्स की अर्जी स्वीकार कर ली गयी है और उन दोनों को डाइवोर्स दे दिया गया है। वैसे अभी तक करिश्मा ने स्पष्ट रूप से संदीप के साथ अपने रिश्ते पर बात नहीं की है, लेकिन उनके अक्सर सार्वजनिक उपस्थिति यह प्रमाण हैं की दोनों एक दुसरे को पसंद करते है। और अगर चीजें नियोजित हो जाएं तो करिश्मा और संदीप जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये