करिश्मा कपूर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर बिखेरा जलवा

1 min


Karisma Kapoor wore a stunning outfit from Trumpet Vine by Tanu Sharma, as she walked the ramp as showstopper for first collection showcase, in Amritsar today

करिश्मा कपूर ने डिजाइनर तनु शर्मा के कलेक्शन ट्रम्पेट वाइन के लिए अमृतसर में हुए एक शो में रैंप वॉक किया। इस दौरान करिश्मा कपूर ने तनु के कलेक्शन से ही एक बेहद शानदार आउटफिट पहना था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बता दें कि करिश्मा कपूर द्वारा पहना जाने वाला शो स्टॉपर आउटफिट, एक पीच बॉल गाउन है, जिसे शुद्ध ऑर्गेज़ा का उपयोग करके बनाया गया है। मार्बलिंग की अनूठी तकनीक का उपयोग सामग्री की सतह पर लहर की तरह पैटर्न बनाने के लिए किया गया है, जिसके साथ नीले और प्राचीन सोने की कढ़ाई हाथ से की गई है। पोशाक को गुलाबी और आड़ू जैकेट के साथ जोड़ा गया है, जो जटिल सोने की कढ़ाई से सुशोभित है।

Karisma_Kapoor as showstopper for Trumpet Vine by Tanu Sharma_c
Karisma_Kapoor as showstopper for Trumpet Vine by Tanu Sharma

करिश्मा कपूर ने कहा, “तनु शर्मा द्वारा ट्रम्पेट वाइन के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर चलना खुशी की बात है। आधुनिक और भारतीय सिल्हूट का शानदार संग्रह। आज के संगमरमर प्रभाव से प्रेरित पोशाक ने मुझे बिल्कुल ग्लैमरस महसूस कराया। “

तनु शर्मा द्वारा ट्रम्पेट वाइन, महिलाओं के लिए एक समकालीन लेबल है, जिसमें आधुनिक और भारतीय गाउन, पूर्व-सिले वाली साड़ियाँ और अनारकली शामिल हैं। यह संग्रह अमृतसर के फ्लैगशिप स्टोर और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध होगा।

Tanu Sharma & Karisma Kapoor_c
Tanu Sharma & Karisma Kapoor

और पढें- कमल हासन को ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Mayapuri