रवि किशन के बयान पर पलटवार के बाद अब जया बच्चन को करणी सेना का जवाब

1 min


समाजवादी पार्टी की सांसद अभीनेत्री जय बच्चन राज्यसभा में अभिनेता रवि किशन के ‘बॉलीवुड ड्रग्स यूज’ बयान पर बरस पड़ीं।उन्होंने कहा कि ‘कुछ लोग जिस थाली में खातें हैं, उसी में छेद करते हैं।’

उनके इस जवाब पर करणी सेना की तरफ से भी जवाब आया।करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने ट्वीट करते हुए लिखा-”जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते है-जया बच्चन। ऐसी हर एक थाली को ही तोड़ देना चाहिए जिसमे ड्र्ग्स व नई प्रतिभाओं की लाशें बिछी हो???”

जय बच्चन ने मुद्दा उठाया था कि कुछ लोग इंडस्ट्री में ही नाम कमाकर इसे बदनाम करने में लगे रहते हैं।”एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से निशाना बनाया जा रहा है। इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली कहा है। मैं पूरी तरह से असहमत हूं। मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों से इस तरह की भाषा का उपयोग ना करने के लिए कहेगी। सरकार को फिल्म इंडस्ट्री के साथ खड़ा होना चाहिए। इसे सरकार के समर्थन और संरक्षण की आवश्यकता है।”

“सिर्फ कुछ लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते। मैं शर्मिंदा हूं कि कल लोक सभा के एक सदस्य ने इसके खिलाफ बोला जो खुद इस फिल्म इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है।”


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये