18 से 45 साल लोगों के लिए वैक्सीन की पंजीकरण पर जोर देने के लिए कार्तिक आर्यन ने किया ये मजेदार पोस्ट ! 

1 min


सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव और बॉलीवुड के गलियारों में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन, बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों को कह रहे हैं कि वैक्सीन की रजिस्ट्रेशन कराना न भूले जिसकी प्रक्रिया कुछ ही वक़्त में शुरू हो जाएगी। जी हा, एक मई से देश भर में 18 साल से 45 साल के बीचवालो को कोरोना वैक्सीन दिए जाने की प्रकिया शुरू हो जाएगी। जिसका पंजीकरण 28 मार्च को शाम 4 बजे से शुरू हो जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया के जरिये बड़े ही मजेदार अंदाज में कार्तिक आर्यन लोगो से वैक्सीन पंजीकरण करने की अनुमति कर रहे हैं । अपनी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट कर ,कार्तिक कह रहे हैं ” जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतेजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोह्हले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो “। Jyothi Venkatesh
पंजीकरण की प्रक्रिया आज शुरू होगी।
कार्तिक ने हाल ही में लोगों से अपील की थी कि  पब्लिक जगहों पर भूलकर भी मास्क नीचे न करे। मास्क पहनने की बात पर कार्तिक लोगों को जागरूक कर रहे हैं और खुद भी मास्क पहनकर इस जागरूकता को बढ़ावा दे रहे हैं। अपने एक पोस्ट में बजरंग बली के अवतार में कोरोना वॉरियर्स को भगवान का दर्जा देकर कार्तिक ये बता रहे हैं अपनी जिंदगी को ताक पर रख कर ,हनुमान बनकर ये ऑक्सीजन सिलिंडर नही  बल्कि जिंदगी से जंग लड़ रहे लोगों के लिए संजीवनी बूटी ला रहे हैं इनको सलाम “।
हाल ही में कार्तिक कोरोना से ठीक हो चुके हैं और देश को बस यही कहना चाहते हैं कि टीकाकरण की प्रक्रिया जरूर करे लेकिन उसके पहले पंजीकरण अवश्य कराएं तांकि ये महामारी इस विश्व से दूर हो सके और ये जहाँ फिर से बेफिक्र होकर खुली सांसे ले सके।
SHARE

Mayapuri