Karthik Aaryan की किस्मत ऐसी पलटी की आज वो एक दिन में एक करोड़ रुपए कमा रहे हैं

1 min


किस्मत वो चीज़ है जो सबको या तो मिलती नहीं और जिसको मिलती है उसके पास फिर किसी चीज़ की कमी रहती नहीं। ऐसी ही किस्मत बॉलीवुड के हैन्सम एक्टर Karthik Aaryan को भी मिली है। कार्तिक आर्यन की आने फिल्म ‘धमाका’ OTT प्लेटफॉर्म NETFLIX द्वारा खरीद ली गई है। आप सोचेंगे कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, फिल्म तो Netflix पर रिलीज होनी थी। तो दोस्तों इसमें बड़ी बात ये है कि Netflix ने फिल्म के व्यूइंग राइट्स 135 करोड़ रुपए में खरीदे हैं जो अब तक की किसी भी बॉलीवुड फिल्म के OTT रिलीज से कहीं ज़्यादा है।

वरुण धवन स्टारर कुली नंबर वन के लिए ऐमज़ान प्राइम से 90 करोड़ रुपए की डील में हुई थी वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी के लिए डिज्नी ने 110 करोड़ रुपए खर्च किये थे। लेकिन इन दोनों स्टार्स को पीछे छोड़ते हुए Karthik Aaryan की फिल्म 135 करोड़ रुपए में बिकी है।

karthik Aaryan की फिल्म धमाका भी आज कल की आम फिल्मों की तरह रीमेक ही है लेकिन..

साथ ही आपको बताते चलें कि कोरियन फिल्म द टेरर लाइव को अडाप्ट कर ये फिल्म धमाका के लिए कार्तिक ने मात्र दस दिन शूटिंग की है। इन दस दिनों में Karthik Aaryan को दस करोड़ रुपए की फीस मिली है।

इसका सीधा मतलब है कि कार्तिक ने प्रतिदिन एक करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं और ऐसा करने वाले वो इकलौते स्टार बन गए हैं। इसीलिए कहा गया है कि जब किस्मत मेहरबान तो कार्तिक पहलवान।

कार्तिक आर्यन 2019 में इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आजकल 2 में नज़र आए थे लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी थी। वहीं उससे पहले आई ‘पति पत्नी और वोह’ और ‘लुका छुपी’ भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थीं। ऐसा लगने लगा था कि कार्तिक आर्यन सिर्फ और सिर्फ चार अच्छे एक्टर्स के साथ ही अच्छी एक्टिंग कर सकते हैं लेकिन धमाका के ट्रेलर ने लोगों को अपनी राय बदलने पर मजबूर कर दिया।

साथ ही नेटफ्लिक्स के साथ उनकी फिल्म की ये डील भी उन्हें यकीनन किसी ऊंचाई पर लेकर जाएगी।

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’

SHARE

Mayapuri