कहीं Karthik Aaryan का हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा तो नहीं हो जायेगा?

1 min


बॉलीवुड में आज की सबसे बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ यही है कि करण जौहर ने दोस्ताना 2 की शूटिंग बीच में ही रोककर Karthik Aaryan को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सुनने में आ रहा है कि इसकी वजह कार्तिक का रूड बिहेवीयर है या वो ज़रा घमंडी हो गए हैं।

पिछले दिन की बात करें तो कार्तिक दस दिन में दस करोड़ कमाने वाले गिने चुने सितारों में तो शामिल हुए ही थे, अब उनकी आने वाली फिल्म धमाका भी OTT प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे महंगी बिकने वाली फिल्म बन चुकी है। ऐसे में घमंड आना कौन सी बड़ी बात है। लेकिन ये वाकई घमंड है या फिर एक एक्टर द ग्रेट करण जौहर का ईगो संतुष्ट न करने के चक्कर में दरवाज़ा देख रहा है। कहीं ऐसा तो नहीं कि असल में घमंड नहीं ये Karthik  की सेल्फ रिस्पेक्ट हो जिसके चलते उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी हो। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो कहीं से भी अतिशयोक्ति नहीं होगी।

Karthik Aaryan

करण जौहर पहले भी चढ़ते हुए स्टार्स को बर्बाद करने का क्रेडिट ले चुके हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की माने तो उनकी हिस्ट्री ऐसी ही रही है, जो उनकी बात नहीं मानेगा, जो उनका ईगो शांत नहीं करेगा वो उसका करियर खा जायेंगे।

बीते साल कोरोना और सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कोई तीसरी न्यूज़ मीडिया में नहीं चली थी। उन खबरों में ज़रा भी सच्चाई माने तो सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। करण से उनकी खटक गई थी जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने उन्हें तीन फिल्मों के लिए साइन कर लिया था और फिर वो फिल्में डिले कर दी थीं। लेकिन कॉन्टेक्ट कुछ ऐसा था कि जबतक यशराज बैनर की तीन फिल्में नहीं आ जाती, तबतक सुशांत किसी और के साथ फिल्म नहीं कर सकते।

यही वजह थी कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे बेहतरीन एक्टर को शुद्ध देसी रोमांस सरीखी फिल्म करनी पड़ी थी।

अब इतिहास कहीं खुद को दोहरा न दे, वैसे भी ये बॉलीवुड टाउन है। यहाँ कल जो सबसे चमकता सितारा होता है, वो शुक्रवार आते ही बुझा हुआ बल्ब भी बन सकता है। फिलहाल Karthik को यूं बीच शूट से बाहर करना कहीं से भी अच्छे संकेत नहीं है। हालाँकि यही कोई बड़े स्टार की बिगड़ी औलाद होती तो करण जौहर शायद ऐसे फिल्म से हटाने की हिम्मत न कर पाते।

फिर भी, मैं तो कार्तिक को यही सलाह दूंगा कि समय रहते नेपटिज़म के खिलाफ खड़ी देवी कंगना के चरणों में जगह बना ले। वर्ना कहीं ऐसा न हो कि धर्मा प्रोडक्शन से निकलकर वो किसी और के पास जाएं और वो शख्स भी करण जौहर का मददगार ही साबित हो।

ये है मुंबई नगरिया, यहाँ कुछ भी हो सकता है।

सिद्धार्थ अरोड़ा ‘सहर’

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये