लॉकडाउन में भी कार्तिक आर्यन की किस्मत है सातवें आसमान पर, अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म की हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र

1 min


कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन

कार्तिक आर्यन को घर बैठे मिला अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक का ऑफर

बॉलीवुड के क्यूट एंड चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन की किस्मत इस समय सातवें आसमान पर है। लॉकडाउन में उनकी सोशल मीडिया पर एक्टिविटी ने उन्हें और पॉपुलर कर दिया है। लॉकडाउन में जहां एक ओर लोग बाहर जाने और काम करने के लिए तरस रहे हैं, ऐसे में कार्तिक की झोली में घर बैठे ही एक और फिल्म आ गिरी है। इस साल की शुरुआत में ही रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलू’ (Ala Vaikunthapurramlo) का अब हिंदी रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म के हिंदी रिमेक को और कोई नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन करेंगे।

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक

कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन

Source – Filmybeat telugu

इस तेलुगू फिल्म (Ala Vaikunthapurramlo) ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। बाद में जब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया तो वहां भी यह फिल्म लंबे समय तक टॉप टेन की लिस्ट में शामिल रही। फिल्मी गलियारों में दौड़ रही खबरों के अनुसार इस फिल्म का निर्माण भी ऑरिजिनल फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन और एस राधा कृष्ण करने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा निर्देशक डेविड धवन के बेटे रोहित धवन को दिया गया है जो कि इससे पहले ‘ढिशूम’ और ‘देसी बॉयज’ जैसी फिल्मों में अपना करतब दिखा चुके हैं।

खबरों के मुताबिक, कार्तिक को वीडियो कॉल के जरिए एस राधा कृष्ण और अल्लू अर्जुन की उपस्थिति में इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई जा चुकी है। अच्छी बात यह है कि कार्तिक को यह फिल्म पसंद भी आ गई है।

ये फिल्में भी हैं लाइन में

कार्तिक

Source – Koimoi

कार्तिक की झोली में पहले से ही इस साल के लिए करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ पड़ी हुई हैं। इसके अलावा वह ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ के निर्देशक ओम राउत की एक एक्शन फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। कार्तिक की टीम लॉकडाउन के खत्म होने के बाद इन सभी फिल्मों की तारीखों में सामंजस्य बैठाने पर काम करेगी।

चैट शो ”कोकी पूछेगा”

कार्तिक आर्यन अल्लू अर्जुन

Source – Instagram

आपको बता दें , कार्तिक ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक करने के लिए और उसके बारे में जानकारी देने के लिए एक चैट शो ”कोकी पूछेगा” बनाया है। इस चैट शो के जरिए कार्तिक कोरोना वायरस सर्वाइवर्स और फाइटर्स दोनों से बात कर कोरोना के लक्षण, इससे बचाव आदि के बारे में जानकारी शेयर कर रहे हैं। इस चैट शो का एक एपिसोड तो आ चुका है वहीं अब इसका दूसरा एपिसोड भी रिलीज कर दिया गया है। जिसमें कार्तिक ने कोरोना वायरस से जुड़े मिथ के बारे में बात की है। लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन का ये चैट शो जगरूकता फैलाने के साथ – साथ फैंस का अच्छा मनोरंजन भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें– Netflix पर मिसेज सीरियल किलर का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्टिंग करती दिखीं जैकलीन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये