कार्तिक आर्यन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’ फिल्म का बनेगा सीक्वल

1 min


सोनू के टीटू की स्वीटी

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म का बनेगा सीक्वल , भूषण कुमार ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड में लॉकडाउन के दौरान अगर किसी पर सबसे ज्यादा बातें और प्लान किया जा रहा है तो वह है फिल्म सीक्वल की। अजय देवगन, तब्बू, रकुल प्रीत स्टारर “दे दे प्यार दे” के सीक्वल पर भी मुहर लगने के बाद अब साल 2018 में रिलीज हुई “सोनू के टीटू की स्वीटी” के सीक्वल की बातें जोरों पर हैं। इसके सीक्वल के लिए निर्माता भूषण कुमार ने कंफर्म भी कर दिया है।

बता दें कि “सोनू के टीटू की स्वीटी” में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह ने मुख्य किरदार निभाए थे। 108 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के साथ कार्तिक रातों रात सुपरस्टार बन गए थे।

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने किया कन्फर्म

सोनू के टीटू की स्वीटी

Source – Indiatoday

मुंबई मिरर से बात करते हुए भूषण कुमार ने सीक्वल कंफर्म किया है। उन्होंने कहा, ‘हम यकीनन सोनू के टीटू की स्वीटी 2 बनाने वाले हैं। ये आगे ले जाने के लिए एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है’। वहीं, निर्माता साउथ की कुछ फिल्मों के भी राइट्स खरीदने वाले हैं, जिस पर आगे चलकर रीमेक बनाया जाएगा। इसके अवाला लॉकडाउन के दौरान प्रोड्यूसर भूषण कुमार रीमेक बनाने के लिए साउथ फिल्मों में अपनी नजर जमाए हुए हैं। उन्होंने कहा, हमनें कुछ फिल्मों को शॉर्ट लिस्ट किया है। जैसे ही सब नॉर्मल हो जाए हम इन फिल्मों के राइट्स खरीदेंगे।

लॉकडाउन के चलते भूषण कुमार की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ नेशन’ की शूटिंग रुक गई है। वहीं दूसरी ओर टी सीरीज की फिल्म सत्यमेव जयते 2 की रिलीज भी टलने का आशंका है। उनका कहना है कि लोग लॉकडाउन खुलने के बाद भी थिएटर तक आएंगे या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

दे दे प्यार दे'

Source – Imdb

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी हिंट दिया था कि फिल्म “दे दे प्यार दे” के सीक्वल पर काम शुरु किया जा सकता है। रकुल ने बताया कि सीक्वल का सोचकर ही फिल्म का क्लाईमैक्स लिखा गया था और मैं भी मेकर्स के लगातार संपर्क में हूं कि कब इसके सीक्वल की शुरुआत हो सकती है।

और पढ़ेंः कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि चपरासी और साबुन बेचने वाले रामानंद सागर एक दिन रामायण बना सकते हैं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये