कार्तिका नायर एक दृश्य के लिये चट्टान से कूदीं

1 min


‘‘सफलता के लिये आराम छोड़ना पड़ता है‘‘- इस वाक्य को लोगों ने लाखों बार सुना होगा, लेकिन बहुत कम लोग ही वास्तविक जीवन में इस मंत्र को अपनाते हैं। हालांकि, अब हमारे कलाकार अक्सर अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने लगे हैं। अपने दर्शकों को दिलचस्प और बांधकर रखने वाला कंटेंट देने के लिये वे खुद को अलग-अलग तरीकों से चुनौतियां देते हैं।

स्टार प्लस के आगामी शो ‘आरंभ‘ के कलाकारों ने खुद के लिये एक चुनौती ली है कि उनका शो हर रूप में भव्य और राजसी लगे। साथ ही इसने भारतीय टेलीविजन को सबसे अधिक मौलिक रूप में पुनःपरिभाषित किया है। उन्होंने इस शो के लिये इस क्षेत्र के बड़े नामों को लिया है और एक भव्य शो बनाने के लिये कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। साथ ही ये कलाकार भी अत्यधिक सहयोग करने वाले हैं और वे सही मायने में इस शो के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में, एक दृश्य के लिये इस शो में देवसेना का किरदार निभा रहीं, कार्तिका नायर ने एक छोटी चट्टान से छलांग लगा दी, जोकि नदी के एकदम पास थी। हालांकि, इस शो के निर्माता कार्तिका से यह दृश्य करने के लिए बोलने में काफी डरे हुए थे, पर कार्तिका ने कहा कि वह बिना बॉडी डबल के खुद इसे करना चाहती हैं, और उन्होंने ऐसा कर दिखाया!

उन्होंने इस पर दोबारा विचार किये बगैर 30 फीट की चट्टान से छलांग लगा दी। निर्देशक उनके उत्साह और निडरता को देखकर चकित रह गये। इतनी सारी मेहनत के साथ, यह शो निश्चित तौर पर देखने लायक होगा! देखिये, आरंभ, जल्द आ रहा है केवल स्टार प्लस पर!

SHARE

Mayapuri