Advertisement

Advertisement

कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट बने बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर्स

0 22

Advertisement

बॉलीवुड के नए चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन और बॉलीवुड की स्वीट गर्ल आलिया भट्ट मौजूदा वक़्त में सबसे लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेत्री हैं. इन दोनों युवा सितारों की कामयाबी की लिस्ट में एक और उपलब्धि जुड़ गई हैं. यह दोनों बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड बैचलर्स बन गए हैं.

कार्तिक और आलिया दोनों ही भारतीय युवाओं के बीच पहले से ही काफी फेमस हैं, युवा उन्हें हर जगह फॉलो करते हैं. ऐसे में जब युवाओं के बीच एक मैगज़ीन के द्वारा सर्वे कराया गया, जिसमें उनसे उनके फेवरेट बैचलर अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में पूछा गया तो सबसे ज्यादा वोट कार्तिक और आलिया को मिले.

यह वोटिंग बॉलीवुड के तमाम कुंवारे अभिनेताओं के बीच में हुई जिसमे कार्तिक, विक्की कौशल, वरुण धवन जैसे स्टार्स को पीछे छोड़कर मोस्ट डिमांडेबल बैचलर की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. वहीं कुंवारी अभिनेत्रियों की दौड़ में आलिया भट्ट ने सारा अली खान और कटरीना कैफ जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ पहला स्थान प्राप्त किया.

कार्तिक पहले ही अपने हैंडसम लुक और शानदार एक्टिंग की बदौलत दुनियाभर में लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं. वहीं आलिया अपनी एक्टिंग और स्वीटनेस के कारण कई लोगों के दिलों में राज करती हैं. अगर देखा जाए तो यह दोनों ही इस टाइटल “मोस्ट डिमांडेबल बेचलर” के सही हकदार हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply