कार्तिक की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के आगे फीकी पड़ी अनुष्का की ‘परी’

1 min


बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ किसी भी रुकावट के बिना है धमाकेदार कलेक्शन कर रही है दूसरे शुक्रवार को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 5.5 करोड़ की कलेक्शन की थी, जबकि परी ने अपने रिलीज़  के दिन केवल 4 करोड़ ही कलेक्शन की थी।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ वर्तमान में अपने दूसरे सप्ताह में है और बॉक्स ऑफिस पर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही है। फिल्म पहले ही 50 करोड़ के बेंचमार्क को पार कर चुकी है। फिल्म की अनूठी थीम को एक विशिष्ट बॉलीवुड नाटक से कड़ी टक्कर मिली थी, लेकिन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक की पावर-पैक परफॉरमेंस हर जगह प्रसार कर रही है। इस फिल्म की ओपनिंग 6.42 करोड़ रुपए से हुई थी और तब से इस फिल्म की कमाई बढ़ती ही जा रही है। यहाँ तक की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांज की मल्टी स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ के साथ पिछले हफ्ते रिलीज किया लेकिन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सामने लंबे समय तक खड़े नहीं रह पाए। और इस हफ्ते अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ रिलीज हुई, जो कि एकल स्टार रिलीज को देखते हुए एक शानदार शुरुआत नहीं कर पाई, जबकि कार्तिक के ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ अभी भी ऊंचे जोर पर खड़ी हैं।

इस साल की एकमात्र फिल्म अब तक फिल्म में एक सुपरस्टार के बिना प्रभावशाली संग्रह एकत्रित हुई। आलोचकों और दर्शकों द्वारा कार्तिक के उत्कृष्ट प्रदर्शन को सर्वसम्मति से सराहा गया। कार्तिक के निर्माण में नया सुपरस्टार है। और जिस दर पर फिल्म पैसे काट रहा है ऐसा लगता है कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 100 करोड़ क्लबों में प्रवेश करने के अपने रास्ते पर है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri