कोरोना के चक्कर में कार्तिक आर्यन बने रैपर, लोगों को दी फिर नए अंदाज़ में सलाह

1 min


Kartik Aaryan Bane Rapper

लोगों ने खूब किया लाइक जब कार्तिक आर्यन बने रैपर 

कार्तिक आर्यन बने रैपर, लोगों को नए अंदाज़ में किया कोरोना से सचेत, बता दिया कि जब तक नहीं मानोगे, तब तक याद दिलाता रहूंगा। जी हां….कार्तिक आर्यन ने इन दिनों कोरोनावायरस से लोगों को सचेत करने का बीड़ा उठा रखा है। वो लगातार अपनी पोस्ट से लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने प्यार के पंचनामा स्टाइल में डायलॉग बोलकर कोरोना के खिलाफ जंग के लिए लोगों को तैयार किया था। वहीं अब कार्तिक आर्यन की एक वीडियो वायरल हुई है जिसमें नज़र आ रहा है कि कार्तिक आर्यन ताज़ा ताज़ा रैपर बने हैं। 

आए और फिर छाए ताज़ा -ताज़ा रैपर बने कार्तिक आर्यन

प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन ने फिर साबित कर दिया है कि वो सफलता के सातवें नहीं बल्कि नौवें आसमान पर हैं। कोरोनावायरस को लेकर बीते हफ्ते ही उन्होने एक बेहतरीन वीडियो पोस्ट की थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब कार्तिक आर्यन ने एक और वीडियो शेयर की है और वो भी देखते ही देखते तेज़ी से वायरल हो रही है। भई…अब करें क्या वीडियो है ही इतनी खास। जब भला कार्तिक बने रैपर तो कोई कैसे पसंद ना करें।

ज़रा आप भी देखिए कार्तिक आर्यन बने रैपर की ये वीडियो

क्यों है ना कमाल की। मनोरंजन का मनोरंजन और मैसेज का मैसेज। भला लोगों को जागरुक करने का इससे बेहतर तरीका और क्या होगा। कार्तिक आर्यन इस वीडियो में रैप करते नज़र आ रहे हैं और जिस भाषा में युवाओं को बात जल्दी समझ आती है उसी भाषा में समझा रहे हैं। खास बात ये है कि इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को बहुत ही कम समय में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ भी मिल चुके हैं। 

5 बजे 5 मिनट की मुहिम में भी दिखा था अनूठा अंदाज़

वहीं बीते रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान भी कार्तिक आर्यन का अनूठा अंदाज़ नज़र आया था। वो 5 बजे 5 मिनट की मुहिम से जुड़े थे। और इस दौरान हाथ में थाली और सिर पर पतीला रखे नज़र आए थे। कार्तिक की ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

कार्तिक आर्यन की पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफ

कार्तिक आर्यन बने रैपर तो लोग उन्हे खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं बीते हफ्ते उन्होने जो वीडियो शेयर की थी उसकी तारीफ तो खुद पीएम नरेंद्र मोदी तक कर चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इस वीडियो को शेयर कर कहा है कि युवा एक्टर आपसे कुछ कहना चाहता है। 

और पढ़ेंः ट्रेन में सवार शाहरूख खान को काजोल ने भागकर दिया सैनिटाइज़र….मीम हो रहा है वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये