कार्तिक आर्यन कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, भूल भुलैया 2 के अलावा धमाका जैसी अन्य फिल्मों के लिए तैयार हैं

1 min


जैसा कि हम सब जानते हैं की मेहनत और अपने काम के प्रति जुनून को साबित करते हुए कार्तिक आर्यन ने महज़ 10 दिनों में धमाका के शूट को पूरा किया था। कार्तिक ने फिल्म को लॉकडाउन में पूरा करते हुए प्रशंसकों को अपनी गति और प्रतिबद्धता से आश्चर्यचकित कर दिया था। महामारी के बाद शूट पर वापस लौटते हुए, कार्तिक आर्यन अपने विभिन्न किरदारों और आगामी फिल्मों के लिए तैयारी कर रहे हैं।

बॉलीवुड के सबसे अधिक लोकप्रिय युवा सितारों में से एक, कार्तिक आर्यन छह फिल्मों की घोषणा करते हुए शुटिंग में काफी व्यस्त हैं। उनके दिलचस्प लाइन-अप और लंबी फेहरिस्त के कारण वो लगातार शूट पर देखे जाते रहे हैं जो यह दर्शाता है कि अभिनेता एक प्रतिभाशाली कलाकार के रूप में स्थापित हैं जिस बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

राम माधवानी की धमाका की रिलीज के लिए तैयार, कार्तिक आर्यन अपने नए अवतार में दिखाई देंगे। वह अपनी पहली थ्रिलर, धमाका में एक सीरियस अंदाज़ में दिलचस्प प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। निर्माताओं ने इस साल की शुरुआत में एक टीज़र जारी किया था जिसमे कार्तिक के अभिनय और आर्कषक लुक ने सभी को चकित कर दिया था।

तेज़ी से अपने अगले प्रॉजेक्ट पर बढ़ते हुए, कार्तिक आर्यन अपनी हॉरर कॉमेडी, भूल भुलैया 2 की शुटिंग में जुट कर उसका एक बड़ा हिस्सा पूरा कर चुके हैं। अभिनेता अपनी कॉमिक टाइमिंग के हुनर के साथ हॉरर स्टोरी को मिला कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए तैयार हैं।

हाल ही में, शशांक घोष निर्देशित फ्रेडी के लिए एकता कपूर और जय शेवकरमणि के साथ अपने नए प्रॉजेक्ट की घोषणा करते हुए, कार्तिक आर्यन फिल्म की शुटिंग शुरु कर चुके हैं। डार्क रोमांटिक थ्रिलर के नए सेगमेंट में प्रवेश करते हुए, कार्तिक आगामी फिल्म में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की एक नई परत को सामने लाएंगे। फिल्म के बारे में बहुत कुछ सामने नहीं आया है और ना ही अभीनेता ने अपने लुक को साझा किया है, जो उनके प्रशंसको की उत्सुकता को दोगुना कर रहा है।

नई चुनौतियों की ओर बढ़कर, नए क्षेत्रों में आगे कदम रखते हुए, कार्तिक साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस और नमः पिक्चर्स द्वारा समर्थित भव्य संगीतमय प्रेम कहानी में भी नज़र आएंगे, जिसकी घोषणा ने दर्शकों की रुचियों को बढ़ाया है। कहानी और संगीत की दिलचस्प श्रृंखला के साथ अभिनेता एक नए अवतार में दिखेंगे।

इसके अलावा, अपनी पहली देशभक्ति फिल्म, कैप्टन इंडिया में पहली बार कार्तिक को वर्दी पहने हुए देखा जायेगा जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित है। हंसल मेहता के निर्देशन में एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाते दिखेंगे कार्तिक आर्यन। फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी कॉमेंट्स में शुभकामनाओं के साथ अपना उत्साह को प्रकट किया था। हंसल मेहता के साथ यह उनका पहला सहयोग है और हर कोई जानता है कि जब हंसल मेहता अपनी फिल्मों में किसी अभिनेता को चुनते है, तो अभिनेता निश्चित रूप से एक चुनौतीपूर्ण भूमिका की ओर बढ़ रहा है।

SHARE

Mayapuri