कार्तिक आर्यन या रणवीर….कौन है अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु हिंदी रीमेक के लिए बेस्ट?

1 min


Ala Vaikunthapremulu Hindi Remake

अला वैकुंठप्रेमुलु हिंदी रीमेक की चल रही है तैयारी, लीड रोल के लिए सामने आए दो नाम

इसी साल जनवरी महीने में आई अला वैकुंठप्रेमुलु सुपरहिट रही थी। फिल्म में लीड रोल निभाया साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। और टिकट खिड़की पर फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। यही कारण है कि अब अला वैकुंठप्रेमुलु हिंदी रीमेक की तैयारी भी चल रही है। ताकि बेहतरीन कहानी को हिंदी भाषाई ऑडियंस के सामने भी लाया जाए।

लेकिन इस फिल्म के हिंदी रीमेक में लीड रोल कौन निभाएगा इसको लेकर दो एक्टर के नाम सामने आए हैं। पहला कार्तिक आर्यन और दूसरा रणवीर सिंह। लेकिन दोनों में से बेस्ट कौन है इसको लेकर असमंजस बरकरार है।

रणवीर और कार्तिक में से बेस्ट कौन?

दोनो स्टार्स में से किसे इस रोल के लिए चुना जाएगा इसका फैसला तो हो ही जाएगा। लेकिन जो जानकारी सूत्रों के हवाले से मिल रही है उसके मुताबिक मेकर्स को कार्तिक की बजाय रणवीर इस फिल्म के लिए सही चेहरा लग रहे हैं। इसके पीछे कुछ कारण भी है। पहला कारण है उम्र…. अल्लू अर्जुन 37 साल के हैं और रणवीर सिंह 34 जबकि कार्तिक आर्यन अभी केवल 29 साल के ही हैं। ऐसे में किरदार की उम्र के हिसाब से रणवीर परफेक्ट हैं। हालांकि पहले कार्तिक को ही अला वैकुंठप्रेमुलु हिंदी रीमेक के लिए सही च्वाइस माना जा रहा था।

फिलहाल दोनों इन फिल्मों में हैं बिज़ी

वहीं दोनों ही बॉलीवुड स्टार्स के मौजूदा प्रोजेक्ट्स की बात करें तो लॉकडाऊन खुलते ही कार्तिक आर्यन भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2 की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगे। इससे पहले वो लव आज कल 2 मे सारा अली खान के साथ नज़र आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं सिनेमाघरों के खुलने के बाद रणवीर सिंह की 83 बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी। जो 1983 के वर्ल्ड कप पर बेस्ड फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में नज़र आएंगे। हालांकि इसके अलावा उनके हाथ में कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है।

एक्शन ड्रामा मूवी है अला वैकुंठप्रेमुलु

Ala Vaikunthapremulu Hindi Remake

Source – Twitter

अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठप्रेमुलु पहले मलयालम और तेलुगु भाषा में रिलीज़ हुई थी। जो साउथ बॉक्सऑफिस पर ज़बरदस्त हिट रही थी। ये एक एक्शन ड्रामा मूवी थी जिसमें अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े नज़र आई थीं। साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू ने भी इसमें खास किरदार निभाया था। कहा जा रहा है कि इस फिल्म सफलता को देखते हुए अला वैकुंठप्रेमुलु हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। जिसे फिल्म के ऑरिजिनल मेकर्स ही बनाने वाले हैं।

और पढ़ेंः प्रभास 21 में आलिया भट्ट की एंट्री! नाग अश्विन करना चाहते हैं राज़ी गर्ल के साथ काम

SHARE