मां के लिए एकता कपूर से कार्तिक आर्यन की अपील, कहा – हो सके तो ‘कहानी घर-घर की’ का बना दें सीक्वल

1 min


Kartik Request to Ekta

कार्तिक आर्यन की अपील के बाद फिर छोटे पर्दे पर नज़र आ सकता है ‘कहानी घर- घर की’

कहानी घर-घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं किसी रोज़, कसौटी ज़िंदगी की….लिस्ट इतनी लंबी है कि नाम खत्म ही नहीं होंगे। ये वो धारावाहिक हैं जिन्होने छोटे पर्दे की अहमियत और परिभाषा दोनों ही बदलकर रख दी थी। और हो सकता है कि कार्तिक आर्यन की अपील सुनने के बाद कहानी घर-घर की सीरीयल को दोबारा शुरु कर दिया जाए। 

अब आप सोच रहे होंगे कि भला ये क्या माजरा है भाई….तो चलिए आपको विस्तार से बता देते हैं। दरअसल कार्तिक आर्यन की अपील एकता कपूर से है कि वो उनकी मां ‘कहानी घर- घर की’ का सीक्वल देखना चाहती हैं।

कार्तिक ने एक पोस्ट में की है अपील 

दरअसल, कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन की बहन ने एक वीडियो पोस्ट किया था। उस वीडियो में नज़र आ रहा है था कि कार्तिक अपने घर में बर्तन धो रहे हैं। जिसके कैप्शन में लिखा था, ऐसा सिर्फ क्वारंटाइन में ही नहीं होता है। बल्कि यह घर पर सामान्य दृश्य है। ऐसे में कार्तिक ने हाज़िरजवाबी दिखाते हुए तुरंत इस पोस्ट को दोहराया और कैप्शन लिखा, ‘कहानी घर घर की’। आपको बता दें ये टीवी सीरीयल काफी हिट हुआ था जिसने कई सालों तक टेलीविज़न की दुनिया पर राज किया। 

जब कार्तिक ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर की तो उस पर निर्माता एकता कपूर का रिप्लाई भी आया जिसमें उन्होने लिखा – नाइस। जिस पर रिप्लाई करते हुए कार्तिक ने मौके पर चौका मार दिया। और कह दिया। कि उनकी मां चाहती हैं कि एकता कपूर ‘कहानी घर – घर की’ का सीक्वल बनाएं। 

लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कार्तिक आर्यन 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इस वक्त पूरी तरह से सोशल मीडिया को समर्पित हो चुके हैं। और ज्यादातर पोस्ट कोरोनावायरस को लेकर होती हैं। और उन्होने लोगों को जागरुक करने का जिम्मा पूरी तरह से उठा रखा है। वो अपने ही स्टाइल में लोगों को कोरोना से बचने के मैसेज दे रहे हैं। इस वक्त वो मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। और ये पोस्ट भी उन्होने अपने घर पर ही बनाई है। अगर कार्तिक आर्यन की अपील रंग लाई तो जल्द ही हमें फिर से स्टार प्लस पर ‘कहानी घर घर की’ देखने को मिल सकता है। 

जल्द एक्शन फिल्म में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन अब तक प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका – छुपी, लव आजकल 2, पति, पत्नी और वो जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। और अब अपनी अगली फिल्म में वो एक्शन करते नज़र आएंगे। एक्शन बड़े पर्दे पर उन्होने कभी नहीं किया है लेकिन वो चाहते थे कि कोई एक्शन फिल्म करें लिहाज़ा ओम राउत ने उन्हे ये मौका दे दिया। ओम राउत की अगली एक्शन थ्रिलर में कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे। ओम राउत इससे पहले तान्हाजी को डायरेक्ट कर चुके हैं।

और पढ़ेंः क्यों रो पड़े कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली के साथ लास्ट सीन शूट करते हुए जानिए वजह

SHARE