कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का हुआ ब्रेक-अप ?

1 min


Love Aaj Kal 2
कार्तिक आर्यन और सारा अली खान :

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हमेशा से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. यह सब सच है या झूठ यह कोई नहीं बता पाया है. असल में कार्तिक और सारा को कई बार एक साथ देखा गया और कुछ सोशल मीडिया की फोटो को देखकर भी अफाहें फैल ही जाती हैं कि कुछ चल ही रहा है. लेकिन यह बात कभी सबके सामने कार्तिक या सारा ने नहीं कबूली है. कब साथ हुए और कब अलग किसे पता है ?

Kartik aaryan

अभी हाल ही में कार्तिक से एक इंटरव्यू में उनके और सारा के रिलेशनशिप के बारे में पुछा गया, तो कार्तिक ने बड़ी चालाकी से जवाब दिया. कार्तिक ने कहा – ” अभी हाल ही में मैंने अमिताभ बच्चन जी के साथ एक विज्ञापन भी किया है उसके बारे मुझसे कोई पत्रकार नहीं पूछ रहा है, ऐसा क्यूँ ? साथ ही कार्तिक ने अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने की इस एक्सपीरियंस को भी बखूबी साझा किया. ”

Imtiaz Ali

कहा जा रहा है कि कार्तिक और सारा, इम्तिआज़ अली ( जिन्होंने रोकसटार, तमाशा, जब वी मेट जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं ) की अगली फिल्म ” लव आज कल 2 ” में साथ देखने को मिलेंगे. यह फिल्म 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म लव आज कल का अगला भाग है. पार्ट 1 में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे और फिल्म अपने समय की एक हिट फिल्म मानी जाती है.

Pati Patni Aur Woh

 

साथ ही कार्तिक की अगली फिल्म ” पति पत्नी और वोह ” का ट्रेलर भी लांच हो चूका है, जो की दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. तो वहीं दूसरी तरह सारा अली खान, डेविड धवन की अगली फिल्म ” कुली न. 1 ” के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं.


Like it? Share with your friends!

Amit Rao

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये