अपने पहले क्रश के लिए होमवर्क करते थे Kartik Aaryan! – इंडियन आइडल सीजन 11 में हुआ खुलासा

1 min


Kartik Aaryan

देशभर के सिंगर्स को अपना टैलेंट दिखाने के लिए एक उत्कृष्ट मंच देने वाला शो इंडियन आइडल अपने 11वें सीजन में न सिर्फ प्रतिभागियों की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है बल्कि बॉलीवुड के चमकते सितारों को भी प्रस्तुत कर रहा है। हाल ही में इस शो के मंच पर यंग और टैलेंटेड एक्टर सारा अली खान और Kartik Aaryan पहुंचे। दोनों सितारों ने अपनी सफल फिल्मों में अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता है और अब ‘लव आज कल 2’ की रिलीज के साथ दोनों एक और हिट देने की तैयारी में हैं।

इस मौके पर मराठी मुलगा रोहित राऊत ने ‘बेखयाली’ गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी। उनकी परफॉर्मेंस पर हिमेश रेशमिया और कार्तिक आर्यन ने उन्हें ‘ट्रिपल बाहुबली’ दिया जो कि दिन की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस को दिया जाता है। कार्तिक आर्यन ने बताया कि वो अपने पहले क्रश के लिए होमवर्क किया करते थे। इस दौरान होस्ट आदित्य नारायण ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के साथ सच का खेल भी खेला, जहां दोनों ने एक दूसरे के बारे में कुछ बातें बताईं। इस गेम के दौरान कार्तिक ने यह भी बताया कि वो अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ दोस्त नहीं बने रह सकते, जबकि सारा अली खान ने कहा कि उन्हें अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती करने में कोई दिक्कत नहीं है।

इस शो में आगे  Kartik Aaryan ने यह भी बताया कि फिलहाल उनका शादी का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि वो अपने काम में बहुत व्यस्त हैं जबकि सारा ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि तुम रिश्ते के लिए तैयार हो, शादी के लिए नहीं।

देखिए इंडियन आइडल सीजन 11, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर! 

और पढ़े: किसी भी रिश्ते को खोने का डर पैदा करेगा Thappad का ट्रेलर, जरूर देखें

SHARE

Mayapuri