Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की ‘लव आज कल-2’ से सेंसर बोर्ड ने हटवाए ये सभी Intimate Scenes

1 min


0

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की ‘लव आज कल-2’ से गए Intimate Scenes

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लव आज कल-2’, इस शुक्रवार यानी वैलेंटाइंस डे के दिन 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी समय से बज़ बना हुआ है क्योंकि इस फिल्म से पहली बार कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan और सारा अली खान Sara Ali Khan की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

फिल्म में दोनों के बीच हॉट केमेस्ट्री

वहीं, दूसरी तरफ दोनों की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री भी काफी लंबे वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है, जिससे इनके फैंस दोनों को सिल्वर स्क्रीन पर एकसाथ देखने के लिए और भी ज्यादा बेताब हैं। दोनों के बीच चल रही अफेयर की खबरों से तो ये साफ जाहिर है कि फिल्म में इनके बीच की केमेस्ट्री भी काफी हॉट होने वाली है।

लेकिन, फिल्म की रिलीज़ से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर आ गई है। वो ये कि शायद अब सारा अली खान Sara Ali Khan और कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan के फैंस फिल्म में उनके बीच दिखाए गई हॉट केमेस्ट्री को न देख पाएं। क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई इंटीमेट सींस पर अपनी कैंची चला दी है। वैसे तो सेंसर बोर्ड ने ‘लव आज कल-2’ को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है, लेकिन सारा अली खान Sara Ali Khan और कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan के बीच फिल्माए गए ज्यादातर सींस को फिल्म से कटवा दिया है।

किसिंग सीन को भी हटाया गया

जैसे कि आपने ट्रेलर की शुरुआत में देखा होगा कि कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan और सारा अली खान Sara Ali Khan के बीच किसिंग सीन को काट दिया गया है और दोनों के बीच कई लव मेकिंग सींस को भी फिल्म से हटवा दिया गया है। यहां तक कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज़ अली से कई ऐसे विजुअल जहां इंटीमेट सींस के दौरान एक्ट्रेस का क्लीवेज दिखाई दे रहा है, उसे ब्लर करने को कहा है।

इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने फिल्म के सेकेंड हाफ से वो सीन भी हटवा दिए हैं, जहां एक्टर खुद को अनड्रेस कर रहा है यानि जहां एक्टर अपने कपड़े उतार रहा है। साथ ही बोर्ड ने फिल्म के कई आपत्तिजनक डायलॉग्स भी हटवा दिए हैं। कई अश्लील शब्दों को हटाकर सेंसर बोर्ड ने वहां बीप लगाने का आदेश दिया है। साथ ही फिल्म में कई शब्दों को बदलकर जैसे ‘हरामज़ादों’ की जगह ‘साले बेशर्मों’ कर दिया गया है।

कई शब्दों के भी बदला गया

सेंसर बोर्ड फिल्म में इन सब कांट छांट करनावे के बाद फिल्म को 5 फरवरी को सर्टिफिकेट दे दिया। फिल्म 2 घंटे 21 मिनट की है। फिल्म कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan और सारा अली खान Sara Ali Khan के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषी शर्मा भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि साल 2009 में आई इम्तियाज़ अली और प्रोड्यूसर दिनेश विजन की सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म का नाम भी ‘लव आज कल’ ही था।

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने अपने पैरेंट्स को ऐसे कराया गर्व!

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply