कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फिल्म ‘धमाका’ का धमाकेदार प्रोमो

1 min


बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड और डैशिंग एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की फिल्म धमाका का प्रोमो फिल्म की रिलीज से पहले ही जारी कर दिया गया है। वहीं इस प्रोमो में केवल कार्तिक आर्यन ही दिख रहे हैं। इस प्रोमो में कार्तिक आर्यन ये कहते हुए दिख रहे हैं कि, यह टीवी पर सूट पहन कर कौन बैठा है? प्रोमो का वीडियो भी कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर शेयर किया है।

आपको बता दें कि, एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म धमाका का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, कितना कुछ पाने के लिए कितना कुछ खोने को तैयार हो आप? वहीं फिल्म धमाका 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को राम माधवानी  ने डायरेक्ट किया है।

वहीं फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, कहानी एक ऐेसे टीवी जर्नलिस्ट की है, जो जनता को खबरों में सिर्फ सच परोसता है। किसी भी कीमत पर झूठ नहीं बोलता है लेकिन टीआरपी के बढाने के चलते चैनल प्रबंधन उसे झूठ बोलने के लिए कहता है। झूठ न बोलने पर फिल्म में कार्तिक आर्यन की पत्नी और पत्रकार की भूमिका निभा रही मृणाल ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिलती है। इसी के साथ फिल्म में कार्तिक और मृणाल की लव स्टोरी भी दिखाई गई है जो कि, काफी खुबसूरत है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri