कार्तिक आर्यन ने पूरा किया इस फिल्म का पहला शेड्यूल शेयर की पिक्चर

1 min


कार्तिक आर्यन इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के साथ अपने काम को लेकर अपडेट साझा करते रहते हैं, वहीँ अब हालही में अभिनेता ने घोषणा की है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म, ‘शहजादा’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर करते हुए निर्देशक रोहित धवन के साथ एक पिक्चर शेयर की।

आपको बतादे ‘शहजादा’ में कार्तिक कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन ने पिछले महीने शहजादा की शूटिंग शुरू की थी। अब उन्होंने पहला शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है। इंस्टाग्राम पर इस खबरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “और यह एक खुश डायरेक्टर है #BecauseOfMe शेड्यूल रैप #शहजादा (sic)”

कार्तिक आर्यन ने मुंबई में एक महलनुमा सेट पर अपनी आगामी मनोरंजक फिल्म ‘शहजादा’ का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेता ने इस एक्शन एंटरटेनर के लिए लगातार 20 दिनों तक शूटिंग की।

कार्तिक आर्यन और कृति सनोन ने 13 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर अपने नए प्रोजेक्ट शहजादा की घोषणा की थी। रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा की टैगलाइन ‘ही रिटर्न्स होम’ है। इंस्टाग्राम पर, कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी और लिखा था, “#शहजादा। दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस @kritisanon #RohitDhawan (sic)।” यह फिल्म अगले साल 4 नवंबर को रिलीज होगी।

कृति सनोन ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “#शहजादा का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी फिल्म! यह #रोहित धवन द्वारा निर्देशित है। @kartikaaryan (एसआईसी)।”

आपको बतादे शहजादा तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है। मूल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। कार्तिक आर्यन ने इससे पहले अला वैकुंठपुरमुलु के गाने बुट्टा बोम्मा पर एक डांस वीडियो शेयर किया था। शहजादा में मनीषा कोइराला और परेश रावल भी सहायक भूमिकाओं में होंगे। फिल्म की शूटिंग आने वाले महीनों में मुंबई और दिल्ली में की जाएगी।

हाल ही में आई बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने रोहित धवन की इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपए फीस ली है, जो काफी ज्यादा है। रिपोर्ट में बताया गया है, कार्तिक धीरे-धीरे इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स के बीच जगह बना रहे हैं और उनकी बढ़ी हुई फीस और पॉपुलैरिटी इस बात का सबूत है। यंग एक्टर ने अपनी अपकमिंग एक्शन कॉमेडी फिल्म शहजादा के लिए 21 करोड़ रुपए लिए हैं जो अब तक कि सिंगल थिएट्रिकल फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस है।

SHARE

Chhavi Sharma