मुफ्ती क्लोथिंग ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर बने कार्तिक आर्यन

1 min


कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के नए स्टाइल आइकॉन बन चुके है। हल ही में कार्तिक आर्यन को मुफ्ती ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया है। यह ब्रांड 1998 में कमल खुशलानी द्वारा एक ड्राइविंग महत्वाकांक्षा के साथ लॉन्च किया गया था, ताकि वैकल्पिक ड्रेसिंग समाधान प्रदान किया जा सके जो मुख्यधारा के फैशन के समान कोडों के अनुरूप नहीं था। और दो दशकों को पूरा करने के बाद उन्होंने अपने फैशनेबल परिधान संग्रह का समर्थन करने के लिए पहली बार बॉलीवुड चेहरे को लाने का फैसला किया और युवा आइकन कार्तिक आर्यन से बेहतर और कौन हो सकता है।

कार्तिक आर्यन को कृति सैनन के साथ लुक्का छिपी में देखा जाएगा

ब्रांड एक ऐसे स्टार की तलाश में था जिसका स्टाइल कूल हो और उन्हें सोनू के टीटू की स्वीटी से उनका स्टाइल स्टकचर मिला। इसकी स्थापना के बाद से, मुफ्ती डेनिम आरामदायक पहनने वाले ब्रांड के रूप में विकसित हुआ है और कार्तिक को युवा व्यक्तित्व ब्रांड की छवि के साथ इस ब्रांड से जोड़ा गया। मुफ्ती के साथ उनका सहयोग ब्रांड के लिए आदर्श फिट जैसा लगता है क्योंकि वह पुरुषों और महिलाओं के बीच लोकप्रिय है। इसके अलावा वह हमेशा हर अवसर के लिए स्टाइल स्टेटमेंट के साथ तैयार होते है।

इस साल एसकेटीकेएस के साथ 100 करोड़ फिल्म देने वाले कार्तिक आर्यन को कृति सैनन के साथ दिनेश विजन के लुक्का छिपी में देखा जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri